AUS vs WI: गेंद को हवा में निहारते रहे फील्डर्स, कैरेबियाई गेंदबाज को आया भयंकर गुस्सा, देखें वीडियो

Australia v West Indies - Men
Australia v West Indies - Men's T20I Series: Game 1

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia vs West Indies) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज हो चुका है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने कैरेबियाई टीम को 11 रनों से मात दी। मैच के बीच आज ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान एक अजीबो गरीब घटना तब घटी जब कैरेबियाई स्टार तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ (Alzarri Joseph) गेंदबाजी के दौरान फील्डर्स पर नाराज हो गए। अल्जारी इस दौरान गुस्से में लाल नजर आए। उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

यह पूरी घटना ऑस्ट्रेलियाई पारी के 19वें ओवर में घटी। वेस्टइंडीज के लिए यह ओवर अल्जारी जोसेफ कर रहे थे। इस ओवर की दूसरी गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लबाज टिम डेविड ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। हालांकि वह गेंद को अच्छी तरह से टाइम नहीं कर पाए और गेंद हवा में चली गई। गेंद हवा में बहुत देर तक रही। हालांकि उसके नीचे कोई भी कैरेबियाई फील्डर नहीं आए। यह देख अल्जारी जोसेफ गुस्से से लाल हो गए।

अल्जारी जोसेफ ने फील्डर्स पर अपने नाराजगी जाहिए की। अल्जारी जोसेफ के इस नाराजगी का वीडियो क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। फैंस भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 213 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए आज अपना 100वां इंटरनेशनल मुकाबला खेलने वाले डेविड वॉर्नर ने इस मैच में 36 गेंदों पर 12 चौके और 1 छक्के की मदद से 70 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इस बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज ने भी अंत तक लड़ाई की। वेस्टइंडीज की ओर से ब्रैंडन किंग ने 53 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला सकें और वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 202 रन ही बना सकी। अब दूसरे मैच में वेस्टइंडीज की टीम वापसी करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul