AUS vs WI : विकेट का जश्न मनाते हुए जोश हेजलवुड ने कैमरन ग्रीन को भगाया दूर, बड़ी वजह का वीडियो आया सामने 

Neeraj
वेस्टइंडीज ने पहले दिन 8 विकेट खोकर 266 रन बनाये
वेस्टइंडीज ने पहले दिन 8 विकेट खोकर 266 रन बनाये

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) और वेस्टइंडीज (AUS vs WI) के बीच गुरुवार को ब्रिस्बेन में दूसरा टेस्ट शुरू हुआ, जिसमें क्रेग ब्रैथवेट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। इस मुकाबले में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazelwood) ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहली सफलता दिलाई। उन्होंने पारी के आठवें ओवर में ब्रैथवेट का विकेट चटकाकर पवेलियन की राह दिखाई।

इसके बाद जब हेजलवुड बाकी खिलाड़ियों के साथ इस विकेट का जश्न मना रहे थे, तो ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन भी उनके तरफ आ रहे थे, लेकिन हेजलवुड ने मजाकिया अंदाज में उन्हें खुद से दूर रहने का इशारा किया और ग्रीन ने दूर से विकेट को सेलिब्रेट किया। इसके पीछे एक बेहद खास वजह रही।

बता दें कि ग्रीन कोरोना पॉजिटिव हैं और वह प्रोटोकॉल के तहत फील्डिंग के दौरान बाकी खिलाड़ियों से दूर रहेंगे। ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रगान के दौरान भी ग्रीन टीम के बाकी खिलाड़ियों से अलग ही खड़े थे।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट मैच से पहले कोविड का बड़ा झटका लगा था। एडिलेड में हुए पहले टेस्ट के खत्म होने के बाद ट्रेविस हेड सबसे पहले संक्रमित हुए। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार, गुरुवार को दूसरे टेस्ट से एक दिन पहले, ग्रीन और ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू मैकडॉनल्ड कोविड पॉजिटिव हो गए।

हालाँकि, इसके बावजूद ग्रीन प्लेइंग XI का हिस्सा बन गए, लेकिन इस दौरान नियमों का पालन कर रहे हैं। सीरीज का पहला टेस्ट ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था, जिसके बाद वह सीरीज में 1-0 से आगे हैं।

पहले दिन के खेल में वेस्टइंडीज की ओर से केवेम हॉज (71) और जोशुआ दा सिल्वा (79) की ओर से जबरदस्त बल्लेबाजी देखने को मिली। इन पारियों की बदौलत पहले दिन स्टंप्स तक वेस्टइंडीज ने 8 विकेट खोकर 266 रन बना लिए। वहीं, मिचेल स्टार्क ने बेहतरीन गेंदबाजी की और उनके खाते में चार विकेट आए।

Quick Links

Edited by Rahul