AUS vs WI : ग्लेन मैक्सवेल ने जड़ा विशालकाय छक्का, मैदान पर महिला स्टाफ ने जीता दिल, देखें वीडियो

महिला स्टॉफ ने सबको किया खुश
महिला स्टॉफ ने सबको किया खुश

ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia vs West Indies) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज एडिलेड ओवल में खेला गया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 241 रन बनाए। जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 207 रन ही बना सकी और मुकाबला 34 रनों से हार गई। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टार आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने इस मैच में बल्ले से तूफान ला दिया। उन्होंने मैच में 120 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। वहीं इस मैच में मैक्सवेल के एक छक्के के बीच एक दिलचस्प घटना घटी जिसनें फैंस को खुश कर दिया है।

ऑस्ट्रेलियाई पारी के आठवें ओवर की पांचवीं गेंद पर स्टार आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कैरेबियाई फिरकी गेंदबाज अकील हौसैन पर एक शानदार छक्का लगाया। मैक्सवेल का यह शॉट इतना लंबा था कि गेंद स्टेडियम के स्टैंड के दूसरे टीयर पर जाकर गिरी। उस वक्त अंपायर ने नई गेंद मंगवाना का फैसला कर रहे थे। तभी एडिलेड ओवल की एक बुजुर्ग महिला स्टॉफ ने गेंद को ढूंढा और उसे वापस करने के लिए आगे आई। हालांकि महिल स्टॉफ ने पहली बार सोचा कि गेंद को वह दूसरे टीयर से फील्डर को नहीं दे पाएंगे।

ऐसे में महिला एक टीयर नीचे आईं और बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे कैरेबियाई खिलाड़ी को गेंद वापस दिया। महिला जब गेंद लेकर नीचे आईं तो स्टेडियम में मौजूद सभी फैंस उनका अभिवादन करते हुए नजर आएं। इस खास लम्हें का वीडियो क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है। फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। फैंस कमेंट्स में महिला स्टॉफ की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

आपको बता दें कि एडिलेड ओवल में वेस्टइंडीज को मात देकर ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज पर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अब ऑस्ट्रेलियाई टीम तीसरा मैच भी जीतकर 3-0 से सीरीज अपने नाम करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul