Create

AUS vs IND - भारत के खिलाफ डे-नाईट प्रैक्टिस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ए टीम का ऐलान

Australia A v India A
Australia A v India A
निशांत द्रविड़

भारत के खिलाफ 11 दिसंबर से सिडनी में होने वाले तीन दिवसीय डे-नाईट प्रैक्टिस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ए टीम की घोषणा कर दी गई है। एलेक्स कैरी को 12 सदस्यीय टीम का कप्तान चुना गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 6 से 8 दिसंबर तक सिडनी में खेला गया पहला प्रैक्टिस मैच ड्रॉ हुआ था।

ऑस्ट्रेलिया ए की 12 सदस्यीय टीम में पहले प्रैक्टिस मैच में खेले पांच खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। इसमें जो बर्न्स, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, निक मैडिंसन और मार्क स्टेकेटी शामिल हैं। इन खिलाड़ियों के अलावा कप्तान एलेक्स कैरी, सीन एबॉट, हैरी कॉनवे, मोइसेस हेनरिक्स, बेन मैकडरमॉट, विल सदरलैंड और मिचेल स्वेप्सन को शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर चोटिल होने की वजह से एडिलेड में भारत के खिलाफ होने वाले पहले डे-नाईट टेस्ट से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की अपना टेस्ट डेब्यू कर सकते है, लेकिन भारत के खिलाफ पहले प्रैक्टिस मैच में कार्तिक त्यागी की गेंद हेलमेट में लगने के बाद वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे और इसी वजह से उन्हें दूसरे प्रैक्टिस मैच की टीम में शामिल नहीं किया गया है।

पहले प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ए की तरफ से कैमरन ग्रीन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था और पहली पारी में 125 रन बनाये थे। उनके अलावा मार्क स्टेकेटी ने भारतीय टीम की दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी की थी और पांच विकेट लिए थे। माइकल नेसर ने मैच में चार विकेट लिए थे, वहीं पहली पारी में जेम्स पैटिंसन ने भी तीन विकेट लिए थे।

भारत की तरफ से पहले प्रैक्टिस मैच में अजिंक्य रहाणे ने पहली पारी में शतक जड़ा था, वहीं चेतेश्वर पुजारा ने पहली और ऋद्धिमान साहा ने दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया था।

यह भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ हार से बाल बाल बची भारतीय टीम, आखिरी दिन मैच ड्रॉ


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...