Create

पाकिस्तान नहीं जायेगा ऑस्ट्रेलिया का दिग्गज खिलाड़ी, बताया बड़ा कारण

ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले साल भारतीय मूल की लड़की से सगाई की थी
ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले साल भारतीय मूल की लड़की से सगाई की थी
reaction-emoji
Rahul

24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia) का पाकिस्तान (Pakistan) दौरा तय हुआ है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टेस्ट और 3 वनडे मैचों की सीरीज के साथ एकमात्र टी20 मैच भी खेला जायेगा। कार्यक्रम के अनुसार ऑस्ट्रेलिया अगले साल मार्च और अप्रैल महीने में इस दौरे पर जाएगी लेकिन टीम के दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने बताया है कि इस दौरे पर उनका जाना निश्चित नहीं है। ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले साल मार्च महीने में भारतीय मूल की लड़की से सगाई रचाई थी और अब दोनों अगले साल शादी करने वाले हैं। इसी कारण वह पाकिस्तान दौरे पर जाने में असमर्थ रहेंगे।

ग्लेन मैक्सवेल ने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है कि हमें पाकिस्तान दौरे पर वापस जाने का एक मौका मिला है। मुझे लगता है कि 1998 में हम आखिरी बार वहां गए थे। मैं इस दौरे पर जा रहा हूं या नहीं, यह शायद मेरी मंगेतर पर निर्भर करेगा क्योंकि मेरी शादी उस दौरान होनी है। तो शायद मैं यह सवाल पूछने के लिए बिल्कुल सही व्यक्ति नहीं हूँ।' ग्लेन मैक्सवेल से पूछा गया कि क्या उनकी मंगेतर शादी को आगे स्थगित कर सकती है, तो उन्होंने कहा कि, 'कोई चांस नहीं है। हम इसे पहले ही दो बार स्थानांतरित कर चुके हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह शादी अगले साल ही होगी।

आपको बता दें कि यूएई में चल रहे टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला 11 नवम्बर को खेला जायेगा। इस बड़े मुकाबले से पहले यह अहम फैसला लिया गया है। पाकिस्तान टीम और उनके फैन्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि हाल ही में सुरक्षा को देखते हुए न्यूज़ीलैंड (New Zealand) और इंग्लैंड (England) ने अपना पाकिस्तान दौरा रद्द किया था।

ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा 2022

3 से 7 मार्च : पहला टेस्ट, कराची

12 से 16 मार्च : दूसरा टेस्ट, रावलपिंडी

21 से 25 मार्च : तीसरा टेस्ट, लाहौर

29 मार्च : पहला एकदिवसीय, लाहौर

31 मार्च : दूसरा एकदिवसीय, लाहौर

2 अप्रैल : तीसरा एकदिवसीय, लाहौर

5 अप्रैल : एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय, लाहौर


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...