डेविड वॉर्नर ने भारत में अपने पसंदीदा क्रिकेट ग्राउंड्स के बारे में किया खुलासा, सामने आया वीडियो 

Neeraj
डेविड वॉर्नर ने भारत के अपने पसंदीदा मैदानों के नाम बताये
डेविड वॉर्नर ने भारत के अपने पसंदीदा मैदानों के नाम बताये

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में उनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं। कंगारू टीम के इस आक्रामक बल्लेबाज के भारत में भी चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वहीं, वॉर्नर का भी यहाँ के फैंस के साथ बेहद खास रिश्ता है। आईपीएल के दौरान फैंस का उन्हें भरपूर प्यार और सपोर्ट मिलता है। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया सामने आया है जिसमें वॉर्नर भारत के अपने पसंदीदा ग्राउंड्स के बारे में बता रहे हैं, जहां उन्हें खेलना पसंद है।

बता दें कि डेविड वॉर्नर आईपीएल के दूसरे सीजन से इस मेगा लीग का हिस्सा हैं। अब तक 13 सीजन खेल चुके हैं। वहीं, वॉर्नर कई सालों से लगातार भारत के दौरे पर ऑस्ट्रलिया टीम के साथ आते रहे हैं। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान उनसे भारत के अपने पसंदीदा क्रिकेट मैदानों के बारे में बताने को कहा गया जहाँ उन्हें खेलने में मजा आता है। इसके जवाब में वॉर्नर ने बताया,

एक बल्लेबाज के तौर पर मुझे हैदराबाद, बैंगलोर और मुंबई में खेलना पसंद है। इनमें से किसी एक को चुनना काफी मुश्किल है। फैनबेस की बात करूं तो मुझे अपनी आईपीएल की होम टीम दिल्ली के मैदान पर खेलना अच्छा लगता है।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर हाल ही में एशेज 2023 सीरीज में खेलते हुए नजर आये थे जो कि 2-2 बराबरी पर समाप्त हुई थी। सीरीज में वॉर्नर ने खेले पांच मैचों की दस पारियों में 28.50 की औसत से 285 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से दो अर्धशतकीय पारियां निकली और 66 उनका उच्चतम स्कोर रहा।

बता दें कि एशेज के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई टीम दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी। वहां दोनों देशों के बीच तीन टी20 और पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। इस दौरे की शुरुआत 30 अगस्त से डरबन में खेले जाने वाले टी20 मुकाबले से होगी। पूरी उम्मीद है कि वॉर्नर अब प्रोटियाज टीम के विरुद्ध एक्शन में दिखेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now