Create

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले पर ऑस्ट्रेलिया के हेड कोच की बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
Australia v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
Rahul

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) अब अपने आखिरी चरण में पहुँच चुका है। ग्रुप 1 के सभी मुकाबले खत्म हो चुके है, तो ग्रुप 2 के कुछ मुकाबले बाकी है। ग्रुप 1 से इंग्लैंड (England) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। दोनों ही टीमों ने नेट रन रेट के आधार पर अंतिम चार में जगह बनाई। ग्रुप 2 से पाकिस्तान ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (Pakistan) का मुकाबला सेमीफाइनल में खेला जा सकता है। इस मुकाबले को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने अपनी अहम राय रखी।

जस्टिन लैंगर ने पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर कहा कि, 'उनके पास एक अच्छी ऑलराउंड टीम है, जैसे हमारे पास है, और वे अच्छी तरह से नेतृत्व कर रहे हैं। उनके कप्तान बाबर आजम खेल के सुपरस्टार हैं। उनके पास कुछ अच्छे तेज गेंदबाज हैं और कुछ अच्छे स्पिनर हैं। इसलिए वे हमारी तरह एक संतुलित टीम हैं। दोनों टीमों के बीच होने वाला यह क्रिकेट मैच शानदार होना चाहिए।

इसके अलावा जस्टिन लैंगर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली जीत और सेमीफाइनल में जगह बनाने पर बयान दिया और कहा कि, 'कल रात फिर से टीम ने शानदार खेल दिखाया था। मुझे लगता है कि हमने पिछले कुछ मैचों में बेहतरीन क्रिकेट खेल कर दिखाया है। टीम के खिलाड़ियों ने सचमुच आगे की तरफ कदम बढ़ाया है। इंग्लैंड के खिलाफ टीम का काफी रोमांचक अनुभव था। हमें पता था कि हमें अपनी कमियों पर कुछ काम करना है और जिस तरह से खिलाड़ियों ने उसका जवाब दिया। वह शानदार रहा, इसलिए सेमीफाइनल में पहुंचना अच्छा है।

ऑस्ट्रेलिया ने अपने आखिरी मुकाबले में वेस्टइंडीज को करारी मात दी और सेमीफाइनल की अपनी उम्मीदें जिंदा रखी, जिसपर मुहर शाम को हुए इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के मैच में लग गई। दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड के सामने 190 रनों का लक्ष्य रखा और सेमीफाइनल में पहुँचने के लिए उन्हें इंग्लैंड को 131 रनों पर रोकना था, जो वह करने में नाकाम रहे। हालांकि दक्षिण अफ्रीका ने मैच को 10 रनों से अपने नाम कर लिया था।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...