इंग्लैंड की टीम ने 40वें ओवर में खत्म किया मुकाबला, ऑस्ट्रेलिया ने जीती वनडे सीरीज

England Women v Sri Lanka Women - 1st Vitality IT20
ऑस्ट्रेलिया अंडर 19 टीम ने सीरीज को 3-1 से अपने नाम कर लिया

होव के काउंटी ग्राउंड पर इंग्लैंड अंडर 19 टीम और ऑस्ट्रेलिया अंडर 19 (ENG U19 vs AUS U19) टीम के बीच यूथ वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज खेला गया। इस मुकाबले को मेजबान टीम इंग्लैंड ने एकतरफा अपने नाम किया। हालांकि 5 मैचों की वनडे मैचों की सीरीज को मेहमान टीम ऑस्ट्रेलिया ने 3-1 से अपने नाम कर लिया। पहला मैच रद्द होने के चलते ऑस्ट्रेलिया ने अगले 3 मुकाबले अपने नाम किये और आखिरी मुकाबले में इंग्लैंड ने जीत हासिल की।

ऑस्ट्रेलिया अंडर 19 टीम इंग्लैंड दौरे पर 5 यूथ वनडे मैच खेलने के लिए गई हुई है, जिसका अंत आज के मुकाबले के साथ हुआ। पहले वनडे मैच का कोई नतीजा नहीं निकला, जबकि दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट से जीत हासिल की। इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 263 का बड़ा स्कोर खड़ा किया, जिसे मेहमान टीम ने 43वें ओवर में प्राप्त कर लिया। इस मुकाबले में सलामी बल्लेबाज सैम कोंसटस ने शतकीय पारी खेली तो हरजस सिंह ने 90 रन बनाये।

सीरीज के तीसरा मुकाबला 40 ओवर का खेला गया जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 242 रन बनाये और जवाब में इंग्लैंड की युवा टीम 204 रनों पर ढेर हो गई। कंगारू टीम की तरफ से रेफ मैकमिलन ने 6 विकेट हासिल करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। इस सीरीज का चौथा मुकाबला भी ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की युवा टीम 137 रनों पर सिमट गई और मेहमान टीम ने 25वें ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को प्राप्त कर सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाई।

आज हुए अंतिम मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 251 रन बनाये, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 40वें ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। इंग्लैंड के लिए थियो विली, हमजा शेख और डोमिनिक केली ने अर्धशतकीय पारी खेली।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now