शाहिद अफरीदी ने बाबर आजम को पूल-टेबल में दी मात, देखें मजेदार वीडियो

शाहीद अफरीदी और बाबर आजम (फोटो क्रेडिट - शाहीद अफरीदी इंस्टाग्राम)
Photo Courtesy : Shahid Afridi Instagram

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इस समय श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए तैयारियों में जुटी हुई है पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वहीं इस सीरीज से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कमाल के आलराउंडर रहे शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) पाक टीम के मौजूदा कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) के साथ बिलियडर्स खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

बाबर आजम को शाहिद अफरीदी ने दी मात

पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाहिद अफरीदी बिलयर्ड्स टेबल पर शानदार शॉट्स लगाकर बाबर आजम के खिलाफ गेम जीतते हुए नजर आते हैं। वहीं गेम अपने नाम करने के बाद शाहिद मजाकिया अंदाज में बाबर को मुंह न छिपाने की बात भी कहते हैं।

शाहिद अफरीदी के इस वीडियो में उनके दामाद और पाकिस्तान टीम के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी नजर आते हैं। शाहिद अफरीदी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को शाहिद और बाबर के बीच का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि बाबर आजम की पिछले कुछ समय से फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इस दौरान बाबर हज की यात्रा पर गए थे। उनके साथ टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक भी नजर आए थे।

गौरतलब है कि पाकिस्तान को 16 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ उन्हीं के घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज से पाकिस्तान टीम डब्ल्यूटीसी 2023-25 के अपने चक्र को प्रारंभ करेगी। फैंस को पूरी उम्मीद है कि टीम के कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम का बल्ला श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जमकर चलेगा और वह यहां बड़ी पारियां खेलेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now