इमाम उल हक की शादी के रिसेप्शन में बाबर आज़म और शाहीन अफरीदी डैशिंग लुक में आये नजर, सामने आई तस्वीरें और वीडियो 

Neeraj
इमाम उल हक ने 26 नवंबर को अनमोल महमूद से निकाह किया था (PC: Twitter)
इमाम उल हक ने 26 नवंबर को अनमोल महमूद से निकाह किया था (PC: Twitter)

भारत के साथ-साथ पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) में भी इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। 25 नवंबर को पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज इमाम उल हक (Imam Ul Haq) भी शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड अनमोल महमूद से निकाह किया, जिसमें टीम के कई खिलाड़ियों ने शिरकत की थी। इसके बाद 26 नवंबर को निकाह का रिसेप्शन रखा गया था, जिसमें पूर्व कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) और शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने अपने डैशिंग लुक से सभी का दिल जीत लिया। रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

इमाम और अनमोल एक-दूसरे के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों लंबे अरसे से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। समा टीवी के अनुसार अनमोल महमूद, इमाम की दूर की रिश्तेदार हैं। इस कपल की दोस्ती न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान शुरू हुई थी जो बाद में प्यार में बदल गई थी।

अपने साथ खिलाड़ी के रिसेप्शन में बाबर और शाहीन सूट पहनकर पहुंचे थे जिसमें दोनों काफी हैंडसम लग रहे थे। इनके अलावा सरफराज़ अहमद, शान मसूद और कमरान अकमल समेत कई पाकिस्तानी खिलाड़ी इस जश्न में शामिल हुए।

आप भी देखें यह तस्वीरें और वीडियो:

गौरतलब है कि बाबर ने इमाम को निकाह की बधाई के लिए के खास ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा,

इमाम उल हक आपके जीवन की नई पारी शुरू करने का समय आ गया है। नए सफर के लिए शुभकामनाएँ। आपको दुनिया की सारी खुशियाँ मिले। कृपया अब से कुछ समय अपने दोस्तों के साथ भी बिताने का प्रयास करें। भूल ना जाना।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी टीम इन दिनों अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की तैयारियों में व्यस्त है। सीरीज से पहले टीम ने रावलपिंडी में अपना ट्रेनिंग कैंप लगाया हुआ है, जिसका समापन 28 नवंबर को होगा। इसके बाद पाकिस्तानी स्क्वाड ऑस्ट्रेलिया रवाना होगा।

Quick Links

Edited by Rahul