Create

बारिश के बीच में बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी ने की मैदान पर मस्ती, लगाई एक लम्बी डाइव

दूसरे मैच में शाकिब ने चोट के बाद की टेस्ट क्रिकेट में वापसी (फोटो : ट्विटर)
दूसरे मैच में शाकिब ने चोट के बाद की टेस्ट क्रिकेट में वापसी (फोटो : ट्विटर)
reaction-emoji
Rahul

बांग्लादेश और पाकिस्तान (BAN vs PAK) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरा दिन भी बारिश की भेंट चढ़ गया। पहले दिन 2 विकेट पर 161 रनों से आगे खेलने उतरे पाकिस्तान (Pakistan) के बल्लेबाजों ने दूसरे दिन केवल 27 रन ही जोड़े तभी बारिश शुरू हो गई और पूरे दिन का खेल बारिश की खलल की वजह से धुल गया। दूसरे दिन स्टंप्स की घोषणा के समय पाकिस्तान ने 188 रन बना लिए जिसमें कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) 71 और अजहर अली (Azhar Ali) 52 रन बनाकर क्रीज पर थे। भले ही मैच में बारिश की खलल रही हो लेकिन बांग्लादेश (Bangladesh) के दिग्गज ऑल राउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) बारिश के बीच में ही मैदान पर मस्ती करते हुए नजर आये।

बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच चल रहे टेस्ट मैच के दौरान के एक कमेंटेटर ने शाकिब अल हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जो काफी वायरल हो गया है। दरअसल, शाकिब अल हसन मैदान पर पड़े कवर्स पर स्लाइड करते हुए नजर आये। उन्होंने यह स्लाइड काफी लम्बी लगाई जो बेहतरीन रही। आमतौर पर क्रिकेट के खिलाड़ी फील्डिंग प्रैक्टिस में इस प्रकार की स्लाइड लगाने का अभ्यास गिले मैदान पर करते हैं। ताकि मैचों में मुश्किल समय में वह डाइव लगाकर टीम के लिए कुछ रन बना सके।

Excitement when the play is officially called off for the day @Sah75official 😂🏏 #BANvPAK https://t.co/4ewyRqM23u

दूसरे मैच में शाकिब ने चोट के बाद की टेस्ट क्रिकेट में वापसी

पहले टेस्ट मैच के दौरान शाकिब अल हसन समय रहते फिट नहीं हो पाए थे। इसलिए उनको टीम में शामिल नहीं किया गया था। वह चोट के बाद रिकवर हो रहे थे। इस बार फिट होने के बाद वह टीम में शामिल किये गए हैं। शाकिब हेमस्ट्रिंग की चोट से परेशान थे। बांग्लादेश की टीम को चट्टोग्राम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। दूसरे मैच में शाकिब अल हसन ने 15 ओवर की गेंदबाजी की, जिसमें उन्होंने 49 रन दिए लेकिन कोई भी विकेट हासिल नहीं कर पाए।

Fun antics during a damp day in Dhaka 🌧️Shakib Al Hasan dives across the rain-soaked covers 😅#BANvPAK https://t.co/z7p3u4bsAK

Shakib Al Hasan when it was raining in the ground today in the Test Match. #PAKvBAN https://t.co/8XDJNlrZ98


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...