BAN vs SL : बांग्लादेशी दिग्गज ने एंजेलो मैथ्यूज को किया ट्रोल, टाइम-आउट-हेलमेट ब्रेक पर मनाया जबरदस्त जश्न, देखें वीडियो

(Photo Courtesy: Fancode Twitter)
(Photo Courtesy: Fancode Twitter)

बांग्लादेश और श्रीलंका (Bangladesh vs Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज समाप्त हो चुकी है। इस सीरीज के आखिरी और निर्णायक मुकाबले में बांग्लादेश ने कमाल का खेल दिखाते हुए श्रींलका को 4 विकेट से मात दी। वनडे सीरीज में जीत के बाद बांग्लादेशी टीम ने जमकर जश्न मनाया। वहीं इस सीरीज के ट्रॉफी मिलने के बाद एक बार फिर बांग्लादेशी टीम ने श्रीलंका के दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) को के टाइम आउट विवाद पर एक बार फिर ट्रोल किया।

दरअसल, बांग्लादेश टीम के कप्तान नजमुल हौसैन शान्तो को वनडे सीरीज की विजेता ट्रॉफी टीम के पास ले जाकर रख देते है तभी बांग्लादेश के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम हेलमेट ब्रेक सेलिब्रेशन मनाते नजर आते हैं। वह इस दौरान एंजेलो मैथ्यूज की नकल उतारते नजर आते हैं। मुश्फिकुर रहीम द्वारा मनाया गया यह जश्न का वीडियो फैन कोड ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान बांग्लादेश और श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले में एंजेलो मैथ्यूज को टाइम आउट के जरिए आउट दिया गया था। उस मैच में जब मैथ्यूज बल्लेबाजी करने आए थे तो वह गलती से टूटा हेलमेट लेकर मैदान पर आ गए थे। इसके बाद जब उन्होंने हेलमेट बदला तब तक काफी देर हो गई थी और उस समय बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने मैथ्यूज के खिलाफ अपील की थी। जिसके बाद उन्हें अंपायर ने आउट करार दिया था। इस घटना के बाद से बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें एक दूसरे को लगातार ट्रोल कर रही हैं।

वनडे सीरीज के पहले श्रीलंकाई टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज पर अपना कब्जा जमाया था। इस सीरीज को जीतने के बाद श्रीलंकाई टीम के खिलाड़ियों ने बांग्लादेश को ट्रोल करते हुए घड़ी का इशारा कर जश्न मनाया था। दोनों टीमों के बीच यह आपसी जंग कब खत्म होगी यह देखना दिलचस्प होगा। गौरतलब है कि टी20 और वनडे सीरीज के बाद अब दोनों टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है।

Quick Links

Edited by Rahul