Create

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ की पहली तस्वीर आई सामने, BCCI ने फैन्स से पूछा अहम सवाल

Photo - BCCI
Photo - BCCI
reaction-emoji
Rahul

श्रीलंका दौरे (Sri Lanka vs India) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) 28 जून को कोलोंबो के लिए रवाना होगी। इस समय टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी मुंबई के एक होटल में क्वारंटाइन में थे लेकिन जैसे ही सभी खिलाड़ियों का क्वारंटाइन खत्म हुआ, तो बायो बबल में रहते हुए सभी खिलाड़ी मौज मस्ती करते हुए नजर आये हैं और साथ ही जिम सेशन में भी सभी खिलाड़ी मेहनत करते हुए दिखाई दिए। टीम इंडिया के कोच के रूप में नियुक्त हुए पूर्व दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के दर्शन दुर्लभ नजर आ रहे थे लेकिन बीसीसीआई ने भारतीय फैन्स की यह इच्छा भी पूरी कर दी है। हाल ही में बीसीसीआई ने ट्विटर पर कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की फोटो अपलोड की है।

यह भी पढ़ें - रोहित शर्मा ने बताया खुश रहने का तरीका, इन्स्टाग्राम पर शेयर की शानदार तस्वीर

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने शिखर धवन और राहुल द्रविड़ की फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के कप्तान और कोच को हेल्लो कहिये। हम बेहद ही उत्साहित हैं क्या आप भी हैं? इस फोटो में शिखर धवन और राहुल द्रविड़ कैमरे की तरफ खुश होते हुए पोज दे रहे हैं। दर्शकों ने भी राहुल द्रविड़ के इस फोटो पर बेहद प्यार दिया है और उन्हें आगामी दौरे के लिए शुभकामनाएं दी है। विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में शिखर धवन को इस युवा टीम की कमान दी गई और राहुल द्रविड़ को टीम का कोच बनाया गया है।

टीम इंडिया के नए खिलाड़ियों ने साझा किया अपना अनुभव, BCCI ने शेयर किया नया वीडियो

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें टीम इंडिया में पहली बार शामिल हुए खिलाड़ी अपने तैयारियों और अनुभव को साझा करते हुए नजर आये हैं। श्रीलंका दौरे के लिए 6 खिलाड़ियों का चयन पहली बार टीम इंडिया में किया गया है, जिसमें नितीश राणा, देवदत्त पडीक्कल, चेतन सकारिया, कृष्णप्पा गौतम, वरुण चक्रवर्ती और रुतुराज गायकवाड़ का नाम शामिल है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...