Create

टीम इंडिया की पसंदीदा डिश बनी 'मॉक डक', शिखर धवन ने दिया शानदार रिएक्‍शन

टीम इंडिया की पसंदीदा डिश बनी 'मॉक डक'
टीम इंडिया की पसंदीदा डिश बनी 'मॉक डक'
Vivek Goel

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मॉक डक की तैयारी का एक वीडियो शेयर किया है। भारतीय टीम के खिलाड़‍ियों की मौजूदा समय में यह पसंदीदा डिश बन चुकी है। श्रीलंका दौरे पर जाने वाले भारतीय खिलाड़ी इस समय मुंबई में पृथकवास में हैं।

28 जून को दो सप्‍ताह एकांतवास पूरा करने के बाद भारतीय टीम कोलंबो रवाना होगी, जहां तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलेगी। इसकी शुरूआत 13 जुलाई को वनडे सीरीज के साथ होगी।

बीसीसीआई ने रविवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक क्लिप अपलोड की, जिसमें मॉक डक तैयार करने का तरीका दिखाया गया है। श्रीलंका में भारतीय टीम की कमान संभालने वाले शिखर धवन के साथ वीडियो की शुरूआत हुई, जिन्‍होंने स्‍वीकार किया कि मॉक डक उनकी पसंदीदा डिश है।

बीसीसीआई ने वीडियो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'यमी वीडियो अलर्ट। संडे फूड मिक्‍स! पेश है मॉक डक- भारतीय टीम की मौजूदा पसंदीदा वेजी डिश।'

शेफ ने मॉक डक डिश की तैयारी करते हुए समझाया कि यह बढ़‍िया वेज विकल्‍प है, जिसमें उच्‍च प्रोटीन की मात्रा है। उन्‍होंने आगे कहा, 'यह संजू सैमसन की सबसे पसंदीदा है। मैंने शिखर धवन से इसे आजमाने को कहा और उन्‍हें यह बहुत पसंद आई। पांड्या बंधु हर तीन-चार दिन में एक या दो बार ऑर्डर करते हैं।'

बता दें कि बीसीसीआई मुंबई में क्‍वारंटीन टीम इंडिया के सदस्‍यों के बारे में नियमित अपडेट दे रहा है। हाल ही में उसने शिखर धवन और भुवनेश्‍वर कुमार की प्‍लेस्‍टेशन खेलते हुए फोटो शेयर की थी।

श्रीलंका दौरे के लिए उत्‍साहित युवा खिलाड़ी

विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम इस समय इंग्‍लैंड दौरे पर है। श्रीलंका जाने वाली भारतीय टीम में कई नए चेहरों को शामिल किया गया है। कुछ दिन पहले बीसीसीआई ने युवाओं का जिम में अभ्‍यास करते हुए वीडियो शेयर किया था।

इस क्लिप में देवदत्‍त पडिक्‍कल ने कहा था, 'पृथकवास में हमने कोशिश की थी कि अपने कमरे में जितना हो सके वर्कआउट करें। जिम में आकर मेहनत करने में ज्‍यादा बेहतर लग रहा है। जिम आना अच्‍छा लगा और यहां सेशन भी अच्‍छा रहा।'

पडिक्‍कल के अलावा वीडियो में सौराष्‍ट्र के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया, केकेआर के नितीश राणा और के गौतम को भी दिखाया गया, जिन्‍हें पहली बार भारतीय टीम में मौका मिला है।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...