WPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में शाहरुख़ खान समेत कई बॉलीवुड स्टार्स मचाएंगे धमाल, पूरी लिस्ट आई सामने

Neeraj
WPL 2024 की शुरुआत 23 फरवरी से होगी (Instagram Snapshots)
WPL 2024 की शुरुआत 23 फरवरी से होगी (Instagram Snapshots)

महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे सीजन का आगाज 23 फरवरी यानी शुक्रवार से होगा। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस उपविजेता दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) को चुनौती देगी, जो कि बेंगलुरु के एम चिन्नवामी स्टेडियम में खेला जायेगा। मैच से पहले एक शानदार ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन होगा, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी परफॉरमेंस से फैंस का मनोंरजन करते नजर आएंगे। चलिए आपको बताते हैं कि WPL के दूसरे सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में कौन-कौन से बॉलीवुड एक्टर परफॉर्म करेंगे।

ओपनिंग सेरेमनी शाम साढ़े छह बजे से शुरू होगी। WPL ने घोषणा की है कि इस सेरेमनी में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा परफॉर्म करेंगे। वहीं, इन सबके अलावा बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भी इस आयोजन का हिस्सा बनेंगे। शाहरुख के नाम की घोषणा होने के बाद से फैंस में अलग तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है।

बता दें कि WPL के पहले सीजन की ओपनिंग सेरेमनी में कृति सेनन, कियारा आडवाणी और फेमस पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों ने अपनी धमाकेदार परफॉरमेंस से समां बंधा था। उस सीजन में टूर्नामेंट के सभी मुकाबले में महाराष्ट्र के दो स्टेडियम में खेले गए थे और हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस ने फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

दूसरे सीजन में पांच टीमों के बीच खिताबी जंग देखने को मिलेगी और 22 मुकाबले खेले जायेंगे। इस बार इन मुकाबलों की मेजबानी दिल्ली और बेंगलुरु में बांटी गई है। शुरुआती 11 लीग मैच बेंगलुरु में आयोजित होंगे। वहीं, बाकी लीग मैच और एलिमिनेटर समेत फाइनल मैच दिल्ली में आयोजित होंगे। इस मेगा लीग के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है। सभी टीमें पिछले कुछ दिनों से ट्रेनिंग सेशन के दौरान इसकी तैयारी में जुटी हुई हैं।

Quick Links

Edited by Rahul