Create

एमएस धोनी समेत कई दिग्गज खिलाड़ियों ने किया जमकर अभ्यास, CSK ने शेयर किये शानदार पल

Rahul
एमएस धोनी और सुरेश रैना फुटबॉल खेलते हुए (Photo : CSK)
एमएस धोनी और सुरेश रैना फुटबॉल खेलते हुए (Photo : CSK)

आईपीएल (IPL 2021) के दूसरे हाफ का बिगुल बज चुका है। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के ज्यादातर खिलाड़ी यूएई पहुँच चुके हैं और उन्होंने अभ्यास सत्र में भी हिस्सा लेना शुरू कर दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और कई दिग्गज खिलाड़ी जिसमें सुरेश रैना (Suresh Raina), रॉबिन उथप्पा का नाम शामिल है, वह भी अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहें हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया हैंडल पर इन खिलाड़ियों के अभ्यास के कुछ पल अपने दर्शकों के साथ साझा किये।

CSK ने यूट्यूब पर भी एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें सभी खिलाड़ी होटल से मैदान पर जाते हैं और पहले दिन जोरदार अभ्यास करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान टीम के कप्तान एमएस धोनी बल्ले को हथोड़े से पीटते हुए दिखाई दिए, जिससे बल्ले के शॉट बेहतरीन हो जाते है। इसके बाद वह चेन्नई के एक युवा बल्लेबाज को बल्लेबाजी के गुर सिखाते हुए दिखे और फिर बाद में उन्होंने भी बल्लेबाजी का अभ्यास किया। एमएस धोनी के साथ साथ सुरेश रैना और रॉबिन उथप्पा भी एक्शन में दिखे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर दूसरे दिन के प्रैक्टिस सेशन के भी फोटोज अपलोड किये हैं और कैप्शन में लिखा कि किक-स्टार्टिंग द डे। इन फोटोज में एमएस धोनी समेत सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा और कर्ण शर्मा फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहें हैं।

सुरेश रैना ने भी सोशल मीडिया पर अभ्यास सत्र के पल किये शेयर

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक शॉर्ट वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह जमकर अभ्यास करते हुए नजर आ रहें हैं। सुरेश रैना ने कैप्शन में लिखा कि एक बड़े आयोजन के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है। चेन्नई सुपर किंग्स के परिवार के साथ अभ्यास करने का एक अलग ही मजा है।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 के पहले हाफ में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने 7 मुकाबलों में 5 में जीत हासिल की है, तो 2 में हार मिली। इस सत्र के दूसरे हाफ में CSK का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment