Create
Notifications

'IPL 2021 को छोड़ने का दुःख हो रहा है' CSK के दिग्गज का भावुक सन्देश

Photo- IPL
Photo- IPL
reaction-emoji
Rahul

IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के सलामी बल्लेबाज फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) ने अपने देश वापस लौटते हुए सोशल मीडिया पर एक भावुक सन्देश लिखा है। उन्होंने इस सन्देश में चेन्नई टीम को लेकर बड़ी बात कही है, तो साथ ही भारत देश में चल रही कोरोना महामारी को लेकर भी अपनी राय रखी और लोगों के लिए दुआ मांगी हैे। इस पोस्ट पर उनके साथी खिलाड़ियों ने भी कमेन्ट कर उन्हें शुभकामनाएँ और धन्यवाद दिया है। फाफ डू प्लेसी का प्रदर्शन इस सीजन शानदार रहा। उन्होंने चेन्नई की हर एक जीत में अपना अहम योगदान दिया।

यह भी पढ़ें - रविंद्र जडेजा पहुँचे सुरक्षित जगह, 'ख़ास दोस्तों' के फोटो सोशल मीडिया पर किये पोस्ट

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के पूर्व कप्तान फाफ डू प्लेसी इन्स्टाग्राम पर छह फोटो अपलोड करते हुए लिखा कि आईपीएल 2021 को छोड़ने का दुःख हो रहा है साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के परिवार को भी। हमारी टीम इस सीजन बेहतरीन फॉर्म में थी। मैं लगातार भारत के लोगों के लिए प्रार्थना कर रहा हूँ, ताकि वो इस मुश्किल समय से बाहर आ जाये। प्लीज आप लोग सभी अपना ध्यान रखें। फाफ डू प्लेसी ने छह फोटो में 3 फोटो अपने साथी सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के साथ अपलोड की है और एक फोटो उन्होंने चेन्नई टीम की अपलोड की। फाफ डू प्लेसी और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के बीच इस सीजन कई धमाकेदार साझेदारियां हुई, जिससे टीम को फायदा मिला और जीत हासिल हुई।

डू प्लेसी के इस पोस्ट पर उनकी टीम के साथी खिलाड़ी और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने कमेन्ट करते हुए कहा कि चैंपियन हम जल्द ही मिलेंगे। इसके बाद रुतुराज गायकवाड़ ने भी कमेन्ट किया और कहा पार्टनर आप अपना ध्यान रखे। आईपीएल 2021 में चेन्नई के लिए फाफ डू प्लेसी का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने पहले मुकाबले के अलावा सभी मैचों में रन बनाये। फाफ डू प्लेसी ने 7 मैचों में 320 रन बनाये, जिसमें चार लगातार अर्धशतक शामिल रहे। फाफ ने यह रन 64.00 के औसत से बनाये और उनका सर्वाधिक स्कोर इस दौरान 95 नाबाद रहा, जो उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बनाया था। फाफ डू प्लेसी ऑरेंज कैप की रेस में भी बने हुए थे।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...