CWC 2023 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़े मुकाबले से पहले बाबर आजम ने मनाया अपना जन्मदिन, PCB ने शेयर किया वीडियो

(Photo Courtesy: PCB Twitter)
(Photo Courtesy: PCB Twitter)

वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) का सफर अब तक मिला-जुला रहा है। पाकिस्तान टीम ने अबतक तीन मुकाबले खेले हैं जिसमें दो में जीत और 1 में हार का सामना किया है। अपने आखिरी मुकाबले में भारत के खिलाफ पाकिस्तान को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं अब पाकिस्तान अगला मुकाबला मजबूत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। इसी मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने 15 अक्टूबर (रविवार) को अपना जन्मदिन मनाया। बाबर आजम के जन्मदिन मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पाकिस्तान टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज बाबर आजम बैंगलोर के होटल में केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। बाबर के साथ इस दौरान टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक, हारिस राउफ, मोहम्मद रिजवान और बाकि सपोर्ट स्टाफ साथ नजर आया। फैंस को भी बाबर आजम के जन्मदिन का यह वीडियो काफी पसंद आया। फैंस इस वीडियो के जरिए बाबर आजम को जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आए।

आपको बता दें कि बाबर आजम का बल्ला इस वर्ल्ड कप में अबतक कुछ खास नहीं चल सका है। हालांकि, भारत के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में उन्होंने अर्धशतक लगाया था। पर उनकी टीम का अन्य कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं लगा पाया। जिसका खामियाजा टीम को हार के साथ चुकाना पड़ा।

भारत के खिलाफ पाकिस्तान टीम की गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग तीनों में खराब प्रदर्शन किया। ऐसे में अगर वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम को वापसी करनी है तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी सभी कमजोरियों को दूर करके उतरना होगा। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला तो काफी टक्कर का होगा यह तय है पर इसमें कौन सी टीम बाजी मारेगी यह देखना दिलचस्प होगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now