CWC 2023 : शाकिब अल हसन की फिटनेस पर फैसला इस समय लिया जाएगा, बांग्‍लादेश के हेड कोच ने किया खुलासा

India Cricket WCup
शाकिब अल हसन को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी

भारत (India Cricket Team) और बांग्‍लादेश (Bangladesh Cricket Team) के बीच गुरुवार को आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का 17वां मैच पुणे के महाराष्‍ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्‍टेडियम में खेला जाएगा। बांग्‍लादेश का खेमा इस समय चिंता में डूबा हुआ है क्‍योंकि कप्‍तान शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) चोटिल हैं और उनके खेलने पर सस्‍पेंस बना हुआ है।

बता दें कि शाकिब अल हसन को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ मैच में रन दौड़ते समय बाएं पैर में क्‍वाड इंजरी हुई थी। बहरहाल, बांग्‍लादेश के हेड कोच चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा कि शाकिब की फिटनेस पर कोई फैसला मैच की सुबह लिया जाएगा। कोच ने कहा कि शाकिब के स्‍कैन के नतीजे का इंतजार किया जा रहा है।

चंडिका हथुरुसिंघा ने कहा, 'शाकिब अल हसन का कल बल्‍लेबाजी सत्र अच्‍छा रहा। उसने थोड़ी दौड़ भी लगाई। हमने आज स्‍कैन कराया है और हमें नतीजे का इंतजार है। इस समय वो ठीक हैं।' उन्‍होंने साथ की कहा कि बांग्‍लादेश की टीम निर्णायक फैसला लेने से पहले उन पर पूरा ध्‍यान देगी। अगर शाकिब पूरी तरह फिट नहीं हुए तो भारत के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे।

बांग्‍लादेश के हेड कोच ने कहा, 'हमने शाकिब को गेंदबाजी में नहीं आजमाया है। हम एक बार और उन पर ध्‍यान देंगे और फिर कोई फैसला लेंगे। अगर वो खेलने को तैयार नहीं हुए तो हम उन्‍हें खिलाने का जोखिम नहीं उठाएंगे। मगर वो अगर तैयार हुए तो खेल सकते हैं।'

बांग्‍लादेश की टीम ने मौजूदा टूर्नामेंट में तीन मैच खेले, जिसमें से केवल एक जीत हासिल की है। बांग्‍लादेश ने अपने पहले मैच में अफगानिस्‍तान को 6 विकेट से मात दी, लेकिन इसके बाद उसे इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड से शिकस्‍त झेलनी पड़ी। बांग्‍लादेश की कोशिश भारत को लगातार चौथी जीत दर्ज करने से रोकने की होगी। बांग्‍लादेश उम्‍मीद करेगा कि शाकिब अल हसन मैच में खेलें क्‍योंकि वो विराट कोहली को 5 बार वनडे क्रिकेट में आउट किया है।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now