CWC 2023 : बारिश से परेशान होकर मजेदार अंदाज में वर्कआउट करते दिखे डेविड वॉर्नर, साझा किया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: David Warner Instagram Snapshots
Photo Courtesy: David Warner Instagram Snapshots

पांच बार की वर्ल्ड चैंपियन ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) इस बार भी ट्रॉफी जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक है। टूर्नामेंट में इस बार टीम की अगुवाई पैट कमिंस (Pat Cummins) करेंगे। मेगा इवेंट में टीम अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को भारत के खिलाफ करेगी, लेकिन उससे पहले टीम को दो अभ्यास मैच खेलने है। कंगारू टीम आज अपने पहले वार्म-अप मुकाबले में नीदरलैंड्स (AUS vs NED) का सामना कर रही है। बारिश की वजह से यह मुकाबला काफी देर से शुरू हुआ है।

वहीं बीते दिन भी कंगारू टीम को बारिश की वजह से प्रैक्टिस करने का मौका नहीं मिला था। इस बीच स्टीव स्मिथ अपने बाकी साथी खिलाड़ियों के साथ वहां की सड़कों पर घूमने निकल गए थे। इस बीच डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने बारिश के दिन में अपने रूटीन को दिखाने का प्रयास किया।

शनिवार को बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मस्ती भरे अंदाज में वर्कआउट करते नजर आये। हालाँकि, इस दौरान उनके साथ जिम में दूसरा और कोई भी खिलाड़ी मौजूदा नहीं था। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

बारिश के दिन ऐसे होते हैं??

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भारत के विरुद्ध हुई वनडे सीरीज में गर्मी से परेशान नजर आये थे, लेकिन पिछले दो दिनों में बारिश ने अब उनको परेशान कर दिया है। वहीं इस सीरीज में बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज वॉर्नर गजब के फॉर्म में थे, उनके बल्ले से तीन अर्धशतकीय पारियां निकली थी। कंगारू टीम के फैंस चाहेंगे वर्ल्ड कप में उनका फॉर्म इसी तरह जारी रहे, ताकि वह टीम को छठा टाइटल जिताने में अहम योगदान निभा सकें।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच पहले वार्म-अप मैच में दोनों टीमें अब 23-23 ओवर खेलेंगी। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 166 रन बनाये हैं। इस लक्ष्य को नीदरलैंड्स की टीम हासिल नहीं कर पाई और मैच गंवा दिया।

Quick Links

Edited by Rahul