CWC 2023 : हार्दिक पांड्या ने गेंद फेंकने से पहले पढ़ा 'खास मंत्र', पाकिस्तानी बल्लेबाज को किया आउट

Neeraj
India Wcup
Photo Courtesy : Hotstar Snapshots

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का 12वां मैच भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हो रहा है। मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पाकिस्तान टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। सलामी बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक और इमाम-उल-हक (Imam-Ul-Haq) ने टीम को बढ़िया शुरुआत दिलाई। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 41 रन जोड़े। इसके बाद मोहम्मद सिराज ने अब्दुल्लाह शफीक को 20 के निजी स्कोर पर चलता किया।

इमाम ने कप्तान बाबर आजम के साथ स्कोरबोर्ड को चालू रखा। बाएं हाथ के बल्लेबाज क्रीज पर अच्छे से टिक चुके थे और भारत को एक विकेट की तलाश थी। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इमाम के विकेट के रूप में भारत को दूसरी सफलता दिलाई। हालाँकि, उनका विकेट लेने से पांड्या ने एक खास तरह का मंत्र पढ़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान की पारी का 13वां ओवर दाएं हाथ के ऑलराउंडर पांड्या ने किया। ओवर की दूसरी गेंद पर इमाम ने उन्हें चौका लगाया। इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे कुछ बातचीत की। तीसरी गेंद करने से पहले 30 वर्षीय गेंदबाज ने गेंद को दोनों हाथों में पकड़कर अपनी आँखें बंद करके कुछ बोला। इसी गेंद पर फिर उन्होंने पाकिस्तान के बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज को केएल राहुल के हाथों कैच आउट करवाया।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं मैच में अब पाकिस्तान की कोशिश बड़े स्कोर करने की हैं, जबकि भारतीय गेंदबाज जल्द पूरी टीम के समेटने का प्रयास में जुटे हैं।

शुभमन गिल की हुई टीम में वापसी

वर्ल्ड कप के भारत के तीसरे मैच में युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की टीम में वापसी हुई है और वह प्लेइंग XI का हिस्सा हैं। इससे पहले हुए दो मैचों में वह डेंगू की वजह से नहीं खेल पाए थे। उनके आने से टीम के बल्लेबाजी विभाग को और मजबूती मिली है। फैंस को आस है कि उनके बल्ले से खूब रन निकलेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now