CWC 2023 : 'अगर बांग्लादेश जीती तो बंगाली लड़के के साथ...' भारत की हार पर पाकिस्तानी अभिनेत्री का अजीबोगरीब बयान

Neeraj
भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया था
भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया था

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) का सबसे बड़ा मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया, जिसमें भारत ने पाकिस्तान (IND vs PAK) को बुरी तरह 7 विकेटों से मात दी थी। भले ही वह टूर्नामेंट में पाकिस्तान की पहली हार रही थी, लेकिन इसके बावजूद पाक फैंस ने सभी खिलाड़ियों की खूब आलोचना की और बाबर आज़म की कप्तानी पर भी सवाल उठे।

इवेंट में भारत से फिर टक्कर लेने के लिए पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह बनानी होगी। इस बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने उम्मीद जताई है कि बांग्लादेश अपने अगले मैच में भारत को हराकर पाकिस्तान की हार से उनका बदला लेगी।

पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा,

इंशाअल्लाह मेरे बंगाली बंधू अगले हमारा बदला लेंगे। अगर उनकी टीम भारत को हरा देती है तो मैं ढाका जाउंगी और बंगाली लड़के के साथ फिश डिनर डेट पर जाउंगी।

गौरतलब है कि टूर्नामेंट के 12वें मैच में पाकिस्तानी टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 42.5 ओवरों में 191 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। जवाबी पारी में रोहित शर्मा एन्ड कंपनी ने इस टारगेट को 30.3 ओवरों में 7 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया था। इस तरह भारत ने वर्ल्ड कप के इतिहास में लगातार आठवीं बार पाकिस्तान को धूल चटाई।

गौरतलब है कि बांग्लादेश टूर्नामेंट के अपने चौथे मैच में भारतीय टीम का सामना करेगी जो 20 अक्टूबर को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जायेगा, जिसके लिए दोनों टीमें वहां पहुंच चुकी हैं। टूर्नामेंट के इतिहास में भारत का बांग्लादेश के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद उम्दा रहा है और उन्होंने अब तक खेले 4 मैचों में तीन बार जीत दर्ज की है। ऐसे में फैंस को पूरी आस है कि रोहित शर्मा की सेना अपना कमाल का रिकॉर्ड कायम रखेगी।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment