CWC 2023 : भारत-न्यूजीलैंड मैच बड़ी वजह से रुका, ट्विटर पर आई मजेदार प्रतिक्रियाएं

Neeraj
CWC 2023: IND vs NZ, 21th Match, Dharmshala
CWC 2023: IND vs NZ, 21th Match, Dharmshala

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) का 21वां मुकाबला आज भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेला जा रहा है। हिमाचल प्रदेश के धमर्शाला में हो रहे इस मुकाबले में दूसरी पारी में मौसम ने अपना रंग दिखाया, जिसकी वजह से अंपायरों ने खेल को रोकने का फैसला लिया। बता दें कि मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। कीवियों ने पहले खेलते हुए डेरिल मिचेल (130) की शतकीय पारी की मदद से सभी विकेट खोकर 273 रन बनाये।

जवाबी पारी में रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने भारत को मजबूत शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 71 रन जोड़े। इसके बाद हिटमैन 46 रन बनाकर आउट हो गए। विराट कोहली तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। 76 के स्कोर पर शुभमन गिल के विकेट के रूप में टीम को दूसरा झटका लगा।

फिर श्रेयस अय्यर किंग कोहली का साथ देने के लिए मैदान पर उतरे। इस बीच भारतीय पारी के 16वें ओवर में मैदान पर घना कोहरा छा गया, जिसकी वजह से खिलाड़ियों को गेंद देखने में दिक्कत होने लगी। इसकी वजह से करीब 15 मिनटों तक खेल रुका रहा। वहीं, कोहरे की वजह से मैच रोकने को लेकर ट्विटर पर मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

आइए कुछ मजेदार प्रतिक्रियाओं पर नजर डालें:

(क्या नजारा है। फोग के साथ धर्मशाला स्टेडियम।)

(हमारे यहां तो फोग चल रहा है। असली में हो गया।)

(उम्मीद थी कि फोग के दौरान स्टेडियम का डीजे इसे बजाएगा।)

(मैं अभी मैच देख रहा हूं और फोग यहां बहुत ज्यादा है।)

गौरतलब है कि इस मुकाबले में भारतीय टीम की ओर से मोहम्मद शमी सबसे सफल गेंदबाज रहे, जो वर्ल्ड कप के इस संस्करण में आज अपना पहला मैच खेलने उतरे। दाएं हाथ के गेंदबाज ने अपने 10 ओवरों के स्पेल में 54 रन देकर पांच विकेट हासिल किये। अपने इस प्रदर्शन से शमी ने सभी फैंस का दिल जीता और उन्होंने साबित किया कि वह टीम के लिए कितने अहम गेंदबाज हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now