CWC 2023 : भारतीय खिलाड़ियों ने अभ्यास करते हुए स्टेडियम में बैठे दर्शकों को करवाई कैचिंग प्रैक्टिस, BCCI ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram
Photo Courtesy: Indian Cricket Team Instagram

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में भारतीय टीम (Team India) काफी अच्छे फॉर्म में है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नेतृत्व में टीम इंडिया अपना पहला वर्ल्ड कप खेलने उतरी है और अब तक खेले तीनों मैचों में जीत हासिल की है। अब भारतीय टीम अपने अगले मैच में बांग्लादेश (IND vs BAN) को चुनौती देगी जो कल, 19 अक्टूबर को पुणे में खेला जाना है। भारतीय टीम का स्क्वाड कुछ दिनों पहले ही वहां पहुंच गया था और मुकाबले के लिए अपनी तैयारी में व्यस्त है। इस बीच आज अभ्यास सत्र के दौरान खिलाड़ियों ने स्टेडियम में मौजूद फैंस को कैचिंग प्रैक्टिस करवाई।

बुधवार को भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में एमसीए स्टेडियम में अपना दूसरा प्रैक्टिस सेशन किया। इस दौरान भारतीय टीम के कई फैंस स्टेडियम में खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करते हुए देखने के लिए वहां मौजूद थे। इस बीच विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा ने नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए दमदार शॉट्स खेले और गेंद को स्टैंड्स में पहुंचाते हुए नजर आये। वहीं, फैंस इस दौरान कैच पकड़ने की कोशिश करते दिखे और उन्होंने काफी एन्जॉय भी किया।

बीसीसीआई ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

टीम इंडिया के बल्लेबाजों द्वारा स्टैंड्स में फील्डरों की परीक्षा ली गई।

वहीं, अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय कप्तान हिटमैन ने गेंदबाजी करने का भी अभ्यास किया। उन्होंने रविंद्र जडेजा के खिलाफ ऑफ स्पिन गेंदबाजी की, जिस पर जड्डू ने कुछ आकर्षक शॉट्स खेले। एशिया कप से पहले रोहित शर्मा ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जरूरत पड़ने पर मैं और विराट कोहली गेंदबाजी कर सकते हैं।

हालाँकि, उम्मीद है कि इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी। टीम में पहले से ही तीन स्पिनर मौजूद हैं और तेज गेंदबाज भी शानदार फॉर्म में हैं। दूसरी ओर बांग्लादेश की बात करें तो उन्होंने तीन मैच खेले हैं, जिसमें उन्हें दो हार और एक मैच में जीत मिली है। भारत के विरुद्ध वह जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now