CWC 2023 : कुसल मेंडिस ने विराट कोहली से इस गलती के लिए मांगी माफी, कही बड़ी बात

(Photo Courtesy: Kohli S Fan Twitter)
विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जड़ा था 49वां शतक

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के लिए कुछ खास नहीं गया और वह इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम का विजयरथ वर्ल्ड कप में जारी है। खासतौर पर टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इस टूर्नामेंट में कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछले मुकाबले में अपने वनडे करियर का 49वां शतक लगाया था। और आज नीदरलैंड्स के खिलाफ 51 रनों की अहम पारी भी खेली है।

इस शतक के साथ ही उन्होंने वनडे में सचिन तेंदुलकर के सबसे ज्यादा 49 शतक की बराबरी की थी। विराट की इस खास उपलब्धि पर पूरे क्रिकेट जगत ने उन्हें बधाई दी थी। हालांकि विराट कोहली के 49वें शतक पर जब कुसल मेंडिस से प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडियाकर्मी ने पूछा था कि क्या आप कोहली को बधाई देना चाहेंगे। जिसपर कुसल ने सीधे तौर पर कहा था कि मैं उन्हें क्यूं बधाई दूं?

अब अपने इसी बयान पर कुसल मेंडिस ने माफी मांगी है। एशियन मिरर से बात करते हुए कुसल मेंडिस ने कहा कि, 'प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुझे पता नहीं था कि विराट कोहली ने 49वां वनडे शतक लगाया है। जब पत्रकार ने मुझे अचानक से यह सवाल किया तो मुझे पता नहीं था कि क्या कहना है। मुझे उनका सवाल समझ नहीं आया। 49 शतक लगाना आसान नहीं है। मैंने जो कुछ भी कहा वह गलत था, मुझे इसका पूरा एहसास हो रहा है।'

आपको बता दें कि विराट कोहली का बल्ला इस वर्ल्ड कप में आग उगल रहा है। उन्होंने आज हो रहे मुकाबले में नीदरलैंड्स के खिलाफ भी 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। हालांकि फैंस को पूरी उम्मीद थी कि विराट कोहली इस मैच में शतक बनाएंगे पर ऐसा नहीं हो सका और वह आउट हो गए। विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में अब तक 2 शतक लगा चुके हैं। अब सब को यही उम्मीद है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में कोहली के बल्ले से विराट पारी निकलेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now