CWC 2023 : फाइनल मैच में विराट कोहली के पास पहुंचा समर्थक, टीशर्ट पर लिखा खास सन्देश

Neeraj
Photo Courtesy: Disney+hotstar Snapshots
Photo Courtesy: Disney+hotstar Snapshots

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर मेजबान भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। शुरुआती झटके के बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली के साथ मिलकर पारी को संभाला था। पारी के 14वें ओवर में एक अजीबोगरीब घटना घटी, जिसमें एक फिलिस्तानी समर्थक मैदान पर पहुंचने में सफल रहा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक फिलिस्तानी फैन किसी तरह 14वें में सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर पिच पर पहुंचने में सफल रहा। उस फैन ने फिलिस्तान के झंडे को अपने मुँह पर बांध रखा था और उसके हाथ में भी एक झंडा था। उसकी टी-शर्ट पर फिलिस्तान को आजाद करने का सन्देश भी लिखा हुआ था। फैन ने पिच पर पहुंचते ही विराट कोहली को पीछे से हग किया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत हिरासत में लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय पुलिस द्वारा फिलिस्तानी समर्थक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आप भी देखें यह वीडियो:

रोहित शर्मा ने दिलाई टीम को तेज शुरुआत

गौरतलब है कि पहले खेलते हुए टीम इंडिया की शुरुआत खराब रही। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल 7 गेंदों पर सिर्फ चार रन बनाकर आउट हुए। उनके आउट होने के बाद हिटमैन ने विराट कोहली के साथ मोर्चा संभाला। रोहित ने 31 गेंदों में 47 रनों की तेजतर्रार पारी खेली। उनकी पारी में चार चौके और तीन छक्के शामिल रहे। हालाँकि, रोहित अपनी उम्दा पारी को जारी नहीं रख पाए। 76 के स्कोर पर ग्लेन मैक्सवेल ने उन्हें ट्रैविस हेड के हाथों कैच आउट करके पवेलियन भेज दिया। इसके बाद श्रेयस अय्यर भी अगले ओवर में 4 रन बनाकर चलते बने।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now