CWC 2023 : 'हम निश्चित तौर पर अगला वर्ल्ड कप...'- दिग्गज अभिनेता ने टीम इंडिया के प्रदर्शन की जमकर की तारीफ

Neeraj
वर्ल्ड कप के फाइनल में दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया था
वर्ल्ड कप के फाइनल में दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराया था

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने शुरुआत से लेकर फाइनल में पहुंचने तक शानदार प्रदर्शन किया था, लेकिन आखिरी पड़ाव पर उन्हें ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के हाथों छह विकेटों से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार ने खिलाड़ियों के साथ-साथ करोड़ों फैंस का भी दिल तोड़ दिया, जो ट्रॉफी जीतने का सपना पिछले कई सालों से देख रहे थे। हालाँकि, इसके बावजूद ज्यादातर फैंस टीम के पूरे टूर्नामेंट के दौरान किये गए प्रदर्शन से काफी खुश भी नजर आये। इसमें एक नाम साउथ के दिग्गज सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati) का भी शामिल है।

वेंकटेश दग्गुबाती इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सैंधव' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं जो कि 13 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। दग्गुबाती क्रिकेट के कितने बड़े फैन हैं ये बात किसी से छुपी नहीं है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए सेमीफाइनल मुकाबले में वह टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खासतौर पर पहुंचे थे। फाइनल में भारत की हार से वो भी दुखी हुए थे, लेकिन उन्हें भरोसा है कि मेन इन ब्लू अगली बार वर्ल्ड कप जरूर जीतेगी।

मंगलवार को दग्गुबाती अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए हैदराबाद के एक कॉलेज में पहुंचे। वहां उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में बात करने से पहले सभी स्टूडेंट्स को वर्ल्ड कप में टीम इंडिया द्वारा किये प्रदर्शन के लिए उन्हें तालियां बजाने की विनती की। फिर उन्होंने कहा,

ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप जीतने के बावजूद उन्हें टीम इंडिया के प्रदर्शन पर बहुत गर्व है। मैं आपसे हमारी भारतीय टीम के लिए ताली बजाने का अनुरोध करना चाहता हूं जिसने हमें शानदार वर्ल्ड कप दिया। वे एक मैच हार गए लेकिन टूर्नामेंट में वो बिल्कुल शानदार थे। यह दो महीने का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट था। हमें रोहित, विराट, बुमराह और पूरी भारतीय टीम पर गर्व है। हम निश्चित रूप से अगला विश्व कप जीतने जा रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now