CWC 2023 : जसप्रीत बुमराह और रविन्द्र जडेजा की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

Neeraj
India Cricket WCup
India Cricket WCup

पुणे के एमसीए स्टेडियम में आज वर्ल्ड कप (World Cup 2023) का 17वां मैच खेला जा रहा है, जिसमें भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) आमने-सामने हैं। मुकाबले से पहले मेहमान टीम के कप्तान नजमुल होसैन शान्तो ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, जिसे लिटन दास (51) और तंजीद हसन (66) की सलामी जोड़ी ने सही साबित किया। दोनों की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत बांग्लादेश ने 8 विकेट के नुकसान पर 256 रन बनाये।

हालाँकि, जिस तरह से बांग्लादेश ने शुरुआत की थी, उससे लग रहा था कि वे 300 रनों के आंकड़ों को आसानी से पार कर लेंगे, लेकिन रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने किफायती गेंदबाजी करते हुए टीम शानदार वापसी करवाई। जडेजा ने 10 ओवर के स्पेल 38 रन देकर दो विकेट झटके। वहीं, बुमराह ने अपने 10 ओवर के स्पेल में 41 रन खर्च करके दो विकेट चटकाए। बुमराह और जड्डू की जबरदस्त गेंदबाजों को लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

जसप्रीत बुमराह और रविन्द्र जडेजा की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर ट्विटर पर आई जोरदार प्रतिक्रियाएं

(एक दिन लोग जसप्रीत बुमराह के यॉर्कर की सटीकता पर अपनी थीसिस लिखने जा रहे हैं।)

(ओह बुमराह हमने तुम्हें मिस किया। भारतीय क्रिकेट को आपकी कमी महसूस हुई। सर्वकालिक महान।)

(जिन चीज़ों से आप बच नहीं सकते। जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर।)

(मैं देख सकता हूं कि भारत इस खेल को अच्छे अंतर से जीत रहा है, वे इसमें बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। बुमराह और जड़ेजा की शानदार गेंदबाजी।)

(कुलदीप और जडेजा का शानदार स्पेल।)

(आज रविंद्र जडेजा।)

(जसप्रीत बुमराह - महानतम।)

(भारत के लिए जसप्रीत बुमराह जैसा तेज़ गेंदबाज़ तैयार करना दुर्लभ है। वह टीम में विराट कोहली जितने ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। क्या सही समय पर उनकी वापसी हुई।)

(किंग जसप्रीत बुमराह की क्या बेहतरीन यॉर्कर है।)

(वर्ल्ड कप 2023 में रवींद्र जड़ेजा)

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now