CWC 2023 : कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार चौथी जीत के बाद दिया बड़ा बयान, रविन्द्र जडेजा को लेकर दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

Rahul
India Cricket WCup
रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया ने चौथी जीत हासिल की

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की जीत का कारवां पुणे में भी नहीं रुका। बांग्लादेश (Bangladesh Cricket Team) के खिलाफ हुए मुकाबले में टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीत दर्ज की और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 256/8 का स्कोर बनाया और भारत को एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य मिला, जिसके जवाब में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। विराट कोहली (Virat Kohli) के शानदार शतक और शुभमन गिल की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के चलते टीम इंडिया ने 42वें ओवर में मुकाबला जीत लिया। इस बेहतरीन जीत के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि, 'यह एक अच्छी जीत रही, जिसके लिए हम देख रहे थे। हमने शुरुआत अच्छी नहीं की लेकिन गेंदबाजों ने मध्य ओवरों में वापसी की और अंतिम ओवरों में बेहतरीन अंत किया। पिछले सभी मैचों में हमारी फील्डिंग जबरदस्त रही है और यह एक ऐसा विभाग है जिस पर आपका नियंत्रण रहता है। रविन्द्र जडेजा ने गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया और उनका कैच कमाल का रहा लेकिन आप शतक को मात नहीं दे सकते। हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ रहे हैं और ड्रेसिंग रूम में हर प्रदर्शन के लिए अवॉर्ड है, जिससे खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलती है।'

आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने लक्ष्य का पीछा जबरदस्त तरीके से किया। रोहित और गिल के बीच 88 रनों की साझेदारी हुई। रोहित शर्मा ने 48 रनों की अहम पारी खेली तो शुभमन गिल ने 53 रन बनाये। मध्यक्रम में श्रेयस अय्यर 19 रनों का योगदान दे पाए लेकिन चौथे विकेट के लिए विराट कोहली और केएल राहुल ने 83 रन जोड़े और टीम को जीत दिलाई। केएल राहुल ने नाबाद 34 रन बनाये जबकि कोहली ने 103 रनों की पारी खेली।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment