CWC 2023 : विराट कोहली के शानदार शतक और भारत की जबरदस्त जीत पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

Neeraj
विराट कोहली ने 103 रनों की नाबाद पारी खेली
विराट कोहली ने 103 रनों की नाबाद पारी खेली

वर्ल्ड कप (World Cup 2023) का 17वां मुकाबला भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) में खेला गया, जिसमें मेजबान टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की। टूर्नामेंट में यह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी की लगातार चौथी जीत रही। मुकाबले में बांग्लादेशी टीम ने पहले खेलते हुए लिटन दास (66) और तंजीद हसन (51) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 256 रन बनाये। जवाब में भारतीय टीम (Team India) ने इस टारगेट को 41.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

भारत की ओर से इस जीत के हीरो विराट कोहली (Virat Kohli) रहे, जिन्होंने 97 गेंदों पर नाबाद 103 रन बनाये। अपनी इस पारी में किंग कोहली के बल्ले से छह चौके और चार छक्के निकले। दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज का यह वनडे करियर का 48वां शतक रहा। वहीं, कोहली की शानदार शतकीय पारी और भारत की जीत को लेकर ट्विटर पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

विराट कोहली के शानदार शतक ओर भारत की जबरदस्त जीत पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

(विराट कोहली का अगला पड़ाव सचिन तेंदुलकर हैं।)

(आज का शतक अद्भुत है और विराट कोहली ने आज असंभव को संभव कर दिखाया है, ऐसा लग रहा है कि शतक के लिए कुछ रन और बनाने चाहिए।)

(क्रिकेट के आधुनिक खेल के चैंपियन महान विराट कोहली हैं। उन्होंने अकेले दम पर भारत को अनगिनत मैच जिताए।)

(भगवान का शुक्र है कि दूसरे छोर पर हार्दिक पंड्या नहीं केएल राहुल थे।)

(शानदार जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई। किंग कोहली को 48वें वनडे शतक के लिए बधाई, यह एक शानदार लक्ष्य था। केएल राहुल को उनके समर्थन के लिए बहुत सम्मान।)

(किंग कोहली को इसी वजह से किंग कहा जाता है। टीम इंडिया को बधाई।)

(फिर भी एक और असाधारण मैच। बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत पर हमें अपनी क्रिकेट टीम पर गर्व है। वर्ल्ड कप के दौरान हमारी टीम शानदार फॉर्म में है। अगले मैच के लिए शुभकामनाएँ।)

(हम और क्या चाह सकते हैं। बिल्कुल परफेक्ट तस्वीर।)

(किंग का 48वां वनडे शतक।)

(मैं प्रार्थना करता हूं कि कोहली इस विश्व कप में 50 वनडे शतक पूरे करें। वर्ल्ड कप में महान सचिन तेंदुलकर से आगे निकलना बहुत खास होगा, लेकिन निसंदेह वर्ल्ड कप जीत कहीं अधिक महत्वपूर्ण है।)

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment