CWC 2023 : विराट कोहली ने अपने अंदाज में मार्नस लैबुशेन का किया मैदान पर स्वागत, वीडियो में स्लेजिंग करते आये नजर 

Neeraj
Photo Courtesy: Disney+hotstar Snapshots
Photo Courtesy: Disney+hotstar Snapshots

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023 Final) के फाइनल मुकाबले में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) आमने-सामने हैं। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे इस मुकाबले में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 241 रनों का टारगेट रखा है। जवाबी पारी में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और भारतीय गेंदबाजों ने 47 के कुल योग तक कंगारू टीम के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया। इस दौरान जब पांचवें नंबर पर मार्नस लैबुशेन बल्लेबाजी (Marnus Labuschagne) करने उतरे, तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने अलग अंदाज में उनका स्वागत किया।

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच की राइवलरी से सभी अच्छे से वाकिफ हैं। टेस्ट मुकाबलों में अक्सर दोनों टीमों के खिलाड़ी स्लेजिंग करते हुए नजर आते हैं। इससे वह बल्लेबाज का ध्यान भटकाने के इरादे से करते हैं। वर्ल्ड कप के महामुकाबले में भी यह नजारा देखने को मिला।

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई पारी के नौवें ओवर के खत्म होने के बाद कोहली अपनी फील्डिंग पोजीशन बदलने जा रहे थे। इसी दौरान वह लैबुशेन की ओर घूरते हुए आगे बढ़ते चले गए। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज भी किंग कोहली को काफी गौर से देखते हुए नजर आया। हालाँकि, इस दौरान दोनों में से किसी ने भी एक भी शब्द नहीं कहा।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं, पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की भी शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी। शुभमन गिल सिर्फ 4 रन बनाकर 30 के स्कोर पर चलते बने थे। इसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया। हिटमैन ने 47 रनों का योगदान दिया, जबकि कोहली 54 रन बनाकर आउट हुए। विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने 107 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली। इन पारियों की मदद से मेजबान भारत ने पूरे ओवर खेलने के बाद सभी विकेट खोकर 240 रन बनाये। अब फैंस की सारी उम्मीदें गेंदबाजों पर टिकी हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now