CWC 2023 : भारतीय ऑलराउंडर ने कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के साथ मिलकर दिखाए अपने डांस मूव्स, सामने आया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy : Twitter Snapshots
Photo Courtesy : Twitter Snapshots

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2023) में बतौर एक्सपर्ट और हिंदी कमेंटेटर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए मैच के दौरान उन्हें बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kirti Sanon) के साथ अपने डांस मूव्स दिखाते देखा गया, जिसका वीडियो सामने आया है।

दरअसल, कृति और टाइगर इन दिनों अपनी नई फिल्म 'गणपथ' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। इस दौरान दोनों कलाकार स्टार स्पोर्ट्स के प्री मैच शो में भी शिरकत करने पहुंचे। इरफान एक्सपर्ट के तौर पर इस शो का हिस्सा थे। बातचीत के दौरान टाइगर-कृति ने पूर्व भारतीय ऑलराउंडर को अपनी फिल्म का हुक स्टेप सिखाने की कोशिश की। बैकग्राउंड में फिल्म का गाना चलाया जाता है और दोनों मिलकर डांस स्टेप करते हैं, इस दौरान पठान उन्हें कॉपी करते नजर आते हैं।

इरफान ने इस वाकये का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने दोनों कलाकारों को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी।

आप भी देखें यह वीडियो:

रोमांचक मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मुकाबले से वर्ल्ड कप में अपने सफर का आगाज किया। पहले बल्लेबाजी करे हुए ऑस्ट्रेलिया ने 49.3 ओवरों में पूरे विकेट खोकर 199 रन बनाये थे। जवाबी पारी में भारत ने विराट कोहली (85) और केएल राहुल (97*) की बेहतरीन पारियों की मदद से इस लक्ष्य को 41.2 ओवरों में छह विकेट शेष रहते हासिल कर लिया था।

मेगा इवेंट में अब भारत अपने दूसरे मैच में अफगानिस्तान से भिड़ेगा। यह मैच 11 अक्टूबर को विराट कोहली के होमग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जायेगा। वहीं पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलिया अपना अगला मुकाबला 12 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध लखनऊ में खेलने उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now