डेविड वॉर्नर के भाई ने रचाई शादी, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने खास कैप्शन के साथ शेयर किया वीडियो  

Neeraj
Photo Courtesy: David Warner Instagram Snapshots
Photo Courtesy: David Warner Instagram Snapshots

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के भाई स्टीव वॉर्नर ने शुक्रवार, 12 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड एमिली टेलर से शादी रचाई। इस कपल ने पारिवारिक सदस्यों के अलावा कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। स्टीव के भाई डेविड वॉर्नर भी अपने परिवार सहित इस समारोह में शामिल हुए, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए नई जोड़ी को बधाई दी।

बाएं हाथ के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में स्टीव और एमिली एक-दूसरे के हाथों को पकड़ कर मेहमानों के बीच में आते हैं और सभी तालियां बजा रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में वॉर्नर ने लिखा,

बहुत खुश और गौरवान्वित। कितना सुंदर समारोह है, आपकी शादी के लिए बधाई और आपकी प्रेम कहानी जादुई और असाधारण तरीकों से आगे बढ़ती रहेगी। आप दोनों के जीवन में प्यार और खुशियां बनी रहे हैं।

वॉर्नर के इस पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके नए कपल को अपनी शुभकामनायें दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, 'खूबसूरत जोड़ी को बधाई हो।'

क्रिकेट की बात करें, तो इस शादी समारोह से फ्री होने के बाद 37 वर्षीय वॉर्नर चॉपर के जरिये सिडनी में आयोजित बिग बैश लीग के 34वें मुकाबले में हिस्सा लेने पहुंचे थे। मेगा लीग में वॉर्नर सिडनी थंडर की टीम का हिस्सा हैं और मैदान पर उनकी धांसू एंट्री देखकर हर कोई हैरान हो गया था। 13वें सीजन के अपने पहले मुकाबले में उन्होंने 37 रन बनाये और उनकी टीम को सिडनी सिक्सर्स से 19 रनों से शिकस्त का सामना करना पड़ा।

बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज अब सिर्फ टी20 फॉर्मेट में खेलते हुए नजर आएंगे। पाकिस्तान के खिलाफ हाल में हुई 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद वॉर्नर ने वनडे और टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था।

Quick Links

Edited by Rahul