लोकप्रिय हॉलीवुड स्टार के रूप में नजर आये डेविड वॉर्नर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Neeraj
डेविड वॉर्नर कोहनी की चोट से उबर रहे हैं
डेविड वॉर्नर कोहनी की चोट से उबर रहे हैं

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) मैदान के अंदर अपनी खतरनाक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। वहीं, मैदान के बाहर डेविड वॉर्नर अपनी मजेदार रील्स के लिए फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। अक्सर बाएं हाथ का यह बल्लेबाज फैंस के लिए मजेदार कंटेंट साझा करता रहता है, जिसमें वो एक्टर के चेहरे की जगह अपना चेहरा लगा लेते हैं और फिर फैंस से फिल्म का नाम बताने के लिए कहते हैं।

शुक्रवार, 3 मार्च को भी डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने फेमस हॉलीवुड एक्टर जेरार्ड बटलर के चेहरे की जगह अपना चेहरा लगाया है। 36 वर्षीय बल्लेबाज ने जेरार्ड बटलर की फिल्म 'गॉड ऑफ़ इजिप्ट' की मूवी का सीन इसमें दिखाया है और फैंस से फिल्म को पहचानने के लिए कहा।

वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा,

अब निश्चित रूप से यह नहीं मिल रहा है।

हालाँकि, ज्यादातर फैंस ने इस फिल्म का नाम कमेंट में बिल्कुल सही बताया है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, बाहुबली डेविड वॉर्नर।

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो वॉर्नर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे। हालाँकि, दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में उन्हें कोहनी में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे। चोट की गंभीरता को देखते हुए बाद में वॉर्नर को सीरीज के बाकी बचे दो मैचों से बाहर कर दिया गया था।

बाएं हाथ का बल्लेबाज अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज से टीम में वापसी करेगा। तीन मैचों की इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई स्क्वाड का ऐलान हो चुका है जिसमें वॉर्नर का भी चयन हुआ है। टेस्ट सीरीज में वॉर्नर का बल्ला शांत रहा था लेकिन वनडे सीरीज में वो अपनी खोई हुई लय को हासिल करने का प्रयास करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now