Create

युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा ने विराट कोहली और एमएस धोनी के बारे में शेयर की खास बात

धनश्री वर्मा अपने पति युजवेंद्र चहल और कप्‍तान विराट कोहली के साथ
धनश्री वर्मा अपने पति युजवेंद्र चहल और कप्‍तान विराट कोहली के साथ

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्‍नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में खेल के दो सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़‍ियों एमएस धोनी और विराट कोहली के बारे में अपने विचार प्रकट किए। सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर धनश्री वर्मा एक जानी पहचानी हस्‍ती हैं। कॉरियोग्राफर होने के नाते धनश्री वर्मा के डांस वीडियो काफी लोगों का ध्‍यान खींचते हैं। इसमें क्रिकेट फैंस की भारी संख्‍या भी शामिल है।

धनश्री वर्मा ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर सवाल-जवाब सत्र किया और क्रिकेट से संबंधित कई सवालों के जवाब दिए। एक फैन ने वर्मा से भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के बारे में पूछा तो इसके जवाब में धनश्री ने कहा, 'इस बल्‍लेबाज का सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है। उनके साथ रहने में हमेशा मजा आता है।'

धनश्री वर्मा अपने पति युजवेंद्र चहल और विराट कोहली के साथ
धनश्री वर्मा अपने पति युजवेंद्र चहल और विराट कोहली के साथ

इसके अलावा एक फैन ने पूछा कि महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कुछ बताइए। इस पर युजवेंद्र चहल की पत्‍नी ने जवाब दिया, 'लेजेंड। इनका कोई और विकल्‍प नहीं। बहुत शांत और सौम्‍य हैं। कई लोगों के प्रेरक हैं।'

धनश्री वर्मा अपने पति युजवेंद्र चहल और एमएस धोनी के साथ
धनश्री वर्मा अपने पति युजवेंद्र चहल और एमएस धोनी के साथ

श्रीलंका दौरा चहल के लिए अहम

धनश्री वर्मा हाल ही में युजवेंद्र चहल के साथ आईपीएल 2021 के दौरान नजर आईं थीं। युजवेंद्र चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्‍व करते हैं। चहल अब श्रीलंका दौरे पर खेलते हुए नजर आएंगे। आगामी छह मुकाबले चहल के लिए अहम होंगे ताकि अक्‍टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्‍व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकें।

भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलेगी, जिसकी शुरूआत 13 जुलाई से होगी। श्रीलंका दौरे के लिए चुने गए भारतीय खिलाड़‍ियों ने मुंबई में पृथकवास शुरू कर दिया है। पूरा दल 14 दिन का पृथकवास पूरा करने के बाद 28 जून को कोलंबो रवाना होगा।

खिलाड़‍ियों को शुरूआती सात दिन कड़े पृथकवास से गुजरना पड़ेगा और फिर एकांतवास अवधि के दौरान उन्‍हें एक सप्‍ताह के लिए ट्रेनिंग करने की अनुमति मिलेगी। भारतीय टीम को कोलंबो पहुंचने के बाद तीन दिन के कड़े पृथकवास से गुजरना होगा और फिर 4 जुलाई से वह ट्रेनिंग शुरू कर सकेगी। इसके बाद खिलाड़‍ियों को सीरीज शुरू होने तक आमतौर अपनी ट्रेनिंग करने की अनुमति होगी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment