Create

दिनेश कार्तिक को आया गुस्सा, कहा - आप हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकते

आईसीसी की तरफ से कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं दिनेश कार्तिक
आईसीसी की तरफ से कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं दिनेश कार्तिक
reaction-emoji
Rahul

साउथैम्प्टन में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (ICC World Test Championship Final) के दौरान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) लगातार ट्विटर और इन्स्टाग्राम के जरिये मैदान पर बारिश और मौसम को लेकर अपडेट अपने फैन्स के बीच पहुंचा रहे हैं। दिनेश कार्तिक ने सुबह भी ट्वीट जारी करते हुए अच्छी खबर दी और कहा कि आज कोई बारिश नहीं हो रही और साथ ही काले व घने बादल छायें हुए है लेकिन जैसे ही पांचवें दिन का खेल तय समयानुसार शुरू होने वाला था तो मैदान पर धीमी धीमी बारिश होना शुरू हो गई। इस धीमी बारिश को देख दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें - दिनेश कार्तिक ने दी मौसम पर अहम जानकारी, बारिश को लेकर कही बड़ी बात

भारतीय फैन्स के लिए मौसम के जानकार बने हुए दिनेश कार्तिक ने मैच शुरू होने से पहले होने वाली बारिश को लेकर ट्वीट किया और फोटो अपलोड करते हुए लिखा कि, 'नहीं... बरसात के भगवान हमारे साथ ऐसा नहीं कर सकते'। उन्होंने कैप्शन भी दिया, जिसमें लिखा कि यह अब बर्दाश्त के बाहर हो रहा है। साथ ही उन्होंने फोटो में गुस्से वाली इमोजी पोस्ट की और इस जरिये उन्होंने बारिश के प्रति अपना क्रोध दिखाया है। इस मैच में आईसीसी की तरफ से कमेंट्री पैनल में मौजूद दिनेश कार्तिक लगातार हर दिन मौसम का हाल सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ साझा कर रहे हैं।

साउथैम्प्टन में फ़िलहाल हल्की बारिश हो रही थी लेकिन अभी बादल छट गए है और भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि मैच के पांचवें दिन का खेल भारतीय समयानुसार 4 बजे शुरू होगा। आईसीसी ने रिज़र्व डे के तौर पर एक अतिरिक्त दिन रखा हुआ है लेकिन इस टेस्ट मैच का पहला और चौथा दिन पूरी तरफ बारिश की भेंट चढ़ गया था। मैच के दूसरे दिन तक़रीबन 65 व तीसरे दिन ही ज्यादातर खेल हो पाया।

यह भी पढ़ें - WTC फाइनल मुकाबले के पांचवें दिन आई अच्छी खबर, जानिये पूरे दिन के मौसम का हाल


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...