Create

दिनेश कार्तिक ने अपने मजेदार इंस्‍टाग्राम वीडियो से फैंस को खूब हंसाया

अनुभवी विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक का वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है
अनुभवी विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक का वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है

भारतीय टीम (India Cricket team) के खिलाड़ी बुधवार को दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket team) के खिलाफ पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के चौथे मुकाबले के लिए राजकोट पहुंचे। अनुभवी विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने फ्लाइट के अंदर अपने रील वीडियो से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

दिनेश कार्तिक ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दाएं हाथ के बल्‍लेबाज धुएं के बीच प्‍लेन के अंदर चल रहे हैं जबकि उनकी टीम के साथी उनके लिए ताली बजा रहे हैं।

37 साल के दिनेश कार्तिक ने इस पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'वाइवा रूम से बाहर आते हुए रोल नंबर-1 का हाल...'

क्रिकेट फैंस को दिनेश कार्तिक का यह पोस्‍ट काफी रास आया और इस पर मजेदार कमेंट्स भी आए। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर दो लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स आ चुके थे। बहरहाल, दिनेश कार्तिक इस समय बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और प्रोटियाज के खिलाफ आगामी मुकाबले में अपना प्रभाव छोड़ने को बेकरार हैं।

इस साल आईपीएल में कार्तिक ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी शानदार प्रदर्शन किया था। उन्‍होंने 16 मैचों में फिनिशर की भूमिका निभाते हुए 183.33 के स्‍ट्राइक रेट से 330 रन बनाए थे।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के कारण दिनेश कार्तिक की लगभग तीन साल बाद भारतीय टीम में वापसी हुई। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने मौजूदा सीरीज में शानदार शुरुआत करते हुए शुरुआती दो मुकाबले जीते। इसके बाद भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में खेले गए तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में शानदार वापसी करते हुए सीरीज में अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखा है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच शुक्रवार को चौथा टी20 इंटरनेशनल मैच राजकोट में सौराष्‍ट्र क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम ने तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में रन के आधार पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सबसे बड़ी जीत दर्ज की। ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने प्रोटियाज को 48 रन से मात दी थी।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment