Create
Notifications

दिनेश कार्तिक और रविंद्र जडेजा ने लंदन में उठाया कॉफी ब्रेक का लुत्‍फ

दिनेश कार्तिक और रविंद्र जडेजा
दिनेश कार्तिक और रविंद्र जडेजा
Vivek Goel

भारतीय क्रिकेटर्स दिनेश कार्तिक और रविंद्र जडेजा ने अपने-अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसमें दोनों ने लंदन में घूमते हुए कॉफी ब्रेक का आनंद उठाया।

जहां दिनेश कार्तिक इस समय इंग्‍लैंड में कमेंट्री के लिए मौजूद हैं, वहीं ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा भारतीय टेस्‍ट टीम का हिस्‍सा हैं, जो इस समय यूके दौरे पर है।

दिनेश कार्तिक और रविंद्र जडेजा ने सोमवार को अपने-अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर सुकूनदायी समय बिताने की फोटो पोस्‍ट की। कार्तिक ने अपने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'कभी नहीं से बेहतर लेटर।'

वहीं जडेजा ने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'दिन शुभ हो।' उन्‍होंने कैप्‍शन के अंत में कॉफी के इमोजी का उपयोग भी किया है।

बता दें कि इंग्‍लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज से पहले भारतीय टीम बायो-बबल से ब्रेक पर है। भारत को साउथैम्‍प्‍टन में विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट की शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में रविंद्र जडेजा के चयन की आलोचना हुई थी क्‍योंकि पिच से तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही थी और इसके बावजूद भारतीय टीम ने अंतिम एकादश में उन्‍हें दूसरे स्पिनर के रूप में जगह दी थी।

कई क्रिकेट विशेषज्ञों ने कहा कि भारतीय टीम ने अतिरिक्‍त तेज गेंदबाज के बजाय रविंद्र जडेजा को खिलाकर गलत किया। सौराष्‍ट्र के क्रिकेटर ने डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल में साधारण प्रदर्शन करते हुए केवल एक विकेट लिया और कुल 31 रन बनाए।

दिनेश कार्तिक ने माफी मांगी

इंग्‍लैंड और श्रीलंका के बीच सीमित ओवर सीरीज के दौरान कमेंट्री कर रहे दिनेश कार्तिक ने अपने सेक्सिस्‍ट कमेंट के लिए माफी मांगी थी। उन्‍होंने इंग्‍लैंड-श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे के दौरान भद्दा बयान दिया था।

कार्तिक ने क्रिकेट बैट की तुलना पड़ोसी की पत्‍नी से की थी, जो फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आई। विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने कहा था, 'बल्‍लेबाज को बल्‍ले पसंद नहीं आते। वो दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े आगे चलते हैं। अधिकांश बल्‍लेबाजों को अपने बल्‍ले पसंद नहीं आते। उन्‍हें दूसरों के बल्‍ले अच्‍छे लगते हैं। बल्‍ले तो पड़ोसी की पत्‍नी की तरह होते हैं। वो हमेशा अच्‍छा महसूस कराते हैं।'

सोशल मीडिया पर काफी आलोचना होने के बाद कार्तिक ने तीसरे वनडे के दौरान सभी से माफी मांगी।

कार्तिक ने कहा, 'आखिरी मैच में जो हुआ, उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। मेरा असली मकसद कहने का वो नहीं था। वो बस पूरी तरह गलत हो गया। मैं सभी से माफी मांगता हूं। यह बिलकुल सही चीज कहने को नहीं थी। मैं असल में माफी मांगता हूं और अब इसे नहीं दोहराउंगा। मुझे मेरी मां और पत्‍नी से ऐसा कहने पर काफी फटकार पड़ी।'


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...