Create

दिनेश कार्तिक ने फैन की फोटो शेयर की, जिसने Valimai की अपडेट पूछी, क्‍या कोई जानता है?

यूके में एक फैन ने वालीमाई का अपडेट पूछा
यूके में एक फैन ने वालीमाई का अपडेट पूछा
reaction-emoji
Vivek Goel

भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक ने यूके में एक फैन की फोटो शेयर की है, जिसने साउथ सुपरस्‍टार अजित कुमार की फिल्‍म वालीमाई का अपडेट पूछा है। दरअसल, अजित कुमार की फिल्‍म वालीमाई लंबे समय से अटकी हुई है और इसकी रिलीज डेट पर कोई अपडेट नहीं मिला है।

दिनेश कार्तिक को डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के दौरान शानदार कमेंट्री के लिए फैंस की काफी वाहवाही मिली। साउथैम्‍प्‍टन से रोजाना उनकी मौसम की रिपोर्ट भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हुई।

दिनेश कार्तिक ने सोमवार को खुलासा किया कि यूके में उन्‍हें सबसे मजेदार और मुश्‍किल सवाल से गुजरना पड़ा। उन्‍होंने इंग्‍लैंड में एक फैन की फोटो शेयर की, जिसने वालीमाई की अपडेट पूछी थी। क्रिकेटर ने इसके साथ कैप्‍शन दिया, 'कोई?'

मोईन अली और रविचंद्रन अश्विन को टैग करते हुए फोटो के साथ संदेश लिखा था, 'किसी को अंदाजा है? यूके में अब तक जितनी भी चीजों का सामना किया, उसमें से यह सबसे मजेदार और संभवत: इसका जवाब देना सबसे मुश्किल।'

उत्‍साहित तमिल फैंस ने भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली से इस साल चेन्‍नई में हुए भारत-इंग्‍लैंड के बीच दूसरे टेस्‍ट के दौरान वालीमाई का अपडेट पूछा था।

अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए अश्विन ने खुलासा किया था कि मोइन अली काफी उलझन में थे और पूछ रहे थे कि वालीमाई का मतलब क्‍या है।

अजित कुमार स्‍टारर फिल्‍म की मेकिंग को कई साल हो चुके हैं और यह तमिलनाडु में वायरल जोक बन चुका है।

दिनेश कार्तिक ने फैंस का शुक्रियाअदा किया

दिनेश कार्तिक की डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल के दौरान कमेंट्री से फैंस काफी प्रभावित हुए, जिन्‍होंने सोशल मीडिया पर विकेटकीपर बल्‍लेबाज की जमकर तारीफ की।

डब्‍ल्‍यूटीसी फाइनल समाप्‍त होने के बाद कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्‍ट करके अपने शुभचिंतकों का शुक्रियाअदा किया। साउथैम्‍प्‍टन की झलकियां दिखाते हुए दिनेश कार्तिक ने लिखा, 'यह चीज, मैं शब्‍दों में बयां नहीं कर सकता। मैंने इस यात्रा की शुरूआत क्रिकेट के अन्‍य पक्ष का अनुभव लेने के लिए की थी और सभी से मुझे जो प्‍यार और सराहना मिली, वो अद्भुत है। आप सभी को प्‍यार।'

बता दें कि 2019 विश्‍व कप के बाद से दिनेश कार्तिक को राष्‍ट्रीय टीम में मौका नहीं मिला है। इसके बावजूद कार्तिक ने विश्‍वास जताया कि वह आगामी टी20 विश्‍व कप में वापसी कर सकते हैं।

स्‍पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में कार्तिक ने कहा था, '00 प्रतिशत। मुझे लगता है कि अगर आप मेरे घरेलू क्रिकेट, आईपीएल और टी20 इंटरनेशनल मैचों के आंकड़ें देखें- मुझे विश्‍वास है कि मुझे टीम में होना चाहिए। बाकी चीजें चयनकर्ताओं और थिंक टैंक पर निर्भर करती हैं। मेरा मानना है कि इस टीम में मैं मिडिल ऑर्डर में योगदान दे सकता हूं और टी20 प्रारूप में मैं अपनी शैली दिखाने को तैयार हूं।'

दिनेश कार्तिक आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शानदार प्रदर्शन करके टी20 विश्‍व कप 2021 के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं। इयोन मोर्गन के नहीं शामिल होने पर हो सकता है कि कार्तिक ही केकेआर की कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी भी संभाले।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...