Create
Notifications

रॉब की ने जेम्‍स एंडरसन और स्‍टुअर्ट ब्रॉड से टेस्‍ट क्रिकेट में वापसी पर बात की

जेम्‍स एंडरसन और स्‍टुअर्ट ब्रॉड की इंग्‍लैंड टेस्‍ट टीम में वापसी हो सकती है
जेम्‍स एंडरसन और स्‍टुअर्ट ब्रॉड की इंग्‍लैंड टेस्‍ट टीम में वापसी हो सकती है
Vivek Goel

इंग्‍लैंड क्रिकेट (ECB) के नए प्रबंध निदेशक रॉब की (Rob Key) जल्‍द ही दिग्‍गज तेज गेंदबाजों जेम्‍स एंडरसन (James Anderson) और स्‍टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) से उनकी संभावित टेस्‍ट क्रिकेट वापसी के बारे में बात की। इसके साथ ही रॉब की ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स (Ben Stokes) से भी कप्‍तानी के बारे में उनके विचार जानने के लिए संपर्क करेंगे।

इंग्‍लैंड के सबसे सफल तेज गेंदबाजों में से एक जेम्‍स एंडरसन और स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने टेस्‍ट टीम में अपनी वापसी की इच्‍छा जताई है। इन दोनों खिलाड़‍ियों को हाल ही में वेस्‍टइंडीज दौरे पर तीन टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली थी। इंग्‍लैंड को टेस्‍ट सीरीज में 0-1 की शिकस्‍त मिली थी।

वहीं बेन स्‍टोक्‍स को टेस्‍ट कप्‍तान का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है। हाल ही में जो रूट ने पांच साल के कार्यकाल के बाद टेस्‍ट कप्‍तानी से इस्‍तीफा दिया था।

इंग्‍लैंड का आगामी टेस्‍ट सीजन काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। इसकी शुरूआत 2 जून से न्‍यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज से होगी। जेम्‍स एंडरसन और स्‍टुअर्ट ब्रॉड का अगर चयन हुआ तो दोनों सीरीज में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक नए इंग्‍लैंड प्रमुख ने दोनों दिग्‍गजों से संपर्क किया, जिन्‍हें पिछले महीने वेस्‍टइंडीज दौरे पर टेस्‍ट टीम में जगह नहीं मिली थी। रॉब की ने अपने कार्यकाल के पहले दिन 1177 विकेट आपस में बाट चुके एंडरसन-ब्रॉड के बारे में बातचीत की थी। माना जा रहा है कि एंडरसन और ब्रॉड की टेस्‍ट टीम में वापसी हो सकती है।

दोनों को ईसीबी ने इस हफ्ते काउंटी चैंपियनशिप में खेलने के लिए उपलब्ध कराया है, लेकिन दोनों में से किसी का भी होना तय नहीं है। इस सप्‍ताह रॉब की बेन स्‍टोक्‍स से भी बातचीत कर सकते हैं।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...