Create

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज के घर आई खुशखबरी, राजस्थान रॉयल्स ने दी बड़ी जानकारी

 जोस बटलर और उनकी पत्नी लुईस वेबर को बेटी हुई है, जिसका नाम उन्होंने मैगी रखा है
जोस बटलर और उनकी पत्नी लुईस वेबर को बेटी हुई है, जिसका नाम उन्होंने मैगी रखा है
Rahul

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) के घर एक बड़ी खुशखबरी आई है। भारत (India Cricket Team) के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज (ENG vs IND) के बीच में वह घर चले गए, जहाँ उनकी पत्नी को बच्चा होने वाला था। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने जोस बटलर के पिता बनने की बड़ी खबर सोशल मीडिया के जरिये जारी की है। जोस बटलर और उनकी पत्नी लुईस वेबर को बेटी हुई है, जिसका नाम उन्होंने मैगी रखा है। जोस बटलर को यह दूसरा बच्चा हुआ है।

राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर जोस बटलर और उनके परिवार की दो फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके दोनों बच्चे और पत्नी मौजूद हैं। रॉयल्स ने फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि 5 सितंबर : जोस बेबी आ गए हैं। रॉयल परिवार में आपका स्वागत है मैगी। राजस्थान रॉयल्स के अलावा इंग्लैंड टीम के फैन ग्रुप बार्मी आर्मी ने भी ट्विटर पर पोस्ट करके इस खबर की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि एक अच्छी खबर आप सभी के लिए। जोस बटलर को उनके दूसरे बच्चे मार्गट के लिए बहुत-बहुत बधाईयाँ और अब यह नन्हीं बच्ची सुरक्षित हाथों में है।

आईपीएल (IPL 2021) से बाहर हुए जोस बटलर

राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल (IPL) से पहले बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के खिलाड़ी जोस बटलर (Jos Buttler) ने अपने दूसरे बच्चे का जन्म के समय पत्नी के साथ रहने का निर्णय लिया है और वह आईपीएल से बाहर हो गए हैं। इस सम्बन्ध में राजस्थान रॉयल्स ने एक ट्वीट करते हुए जानकारी प्रदान की। जोस बटलर टीम के अहम सदस्य हैं।

इंग्लैंड vs भारत टेस्ट सीरीज से भी नाम लिया वापस

भारत के खिलाफ घरेलू मैदानों पर चल रही टेस्ट सीरीज के बीच में जोस बटलर ने अपना नाम वापस ले लिया था। सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के बाद वह घर लौट गए और अपने परिवार के साथ इस बड़ी खुशखबरी में शामिल रहे। जोस बटलर के स्थान पर सैम बिलिंग्स को टीम में शामिल किया गया और चौथे टेस्ट मैच में जॉनी बेयरस्टो विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाल रहें हैं।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...