Create
Notifications

'जब आपके पास बुमराह हो तो अश्विन की जरूरत किसे है', इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाज ने दी तीखी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड सीरीज में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है
रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड सीरीज में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है
Rahul

टीम इंडिया (Team India) ने ओवल टेस्ट (ENG vs IND) में इंग्लैंड (England Cricket Team) को 157 रनों से पटखनी देकर इतिहास रच दिया। ओवल के मैदान पर भारतीय टीम ने 50 साल बाद जीत हासिल की। भारतीय गेंदबाजों ने चौथे टेस्ट मैच के आखिरी दिन जबरदस्त प्रदर्शन किया और इंग्लैंड के सभी विकेट झटक कर आसानी से मुकाबले को अपने नाम कर लिया। भारतीय गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के शानदार स्पेल की तारीफ हर जगह हो रही है। जसप्रीत बुमराह ने ओली पोप (Ollie Pope) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) का लगातार विकेट झटका और टीम इंडिया को जीत के करीब ले गए।

जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को न शामिल करने पर इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज क्रिस ट्रेमलेट (Chris Tremlett) ने तंज भरा ट्वीट किया है। क्रिस ट्रेमलेट ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब आपके पास बुमराह हो तो अश्विन की जरूरत किसे है। क्या गेंदबाज है जसप्रीत बुमराह और भारत ने शानदार प्रदर्शन किया, साथ ही बेहतरीन गेंदबाजी भी देखने को मिली। बता दें कि वर्ल्ड के नंबर एक स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को इंग्लैंड सीरीज में एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है, जिसपर लगातार सवाल खड़े हो रहे है।

रविचंद्रन अश्विन को शामिल न करने को लेकर सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट जगत में पूर्व खिलाड़ी सभी इस फैसले की आलोचना करते हुए नजर आये। लेकिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की बल्लेबाजी काबिलियत और गेंदबाजी पर भरोसा रखते हुए उन्हें सभी मैचों में खिलाने का निर्णय लिया है। ओवल टेस्ट के दौरान पिच से तेज गेंदबाजों को मदद न मिलने पर अश्विन की कमी भारतीय दर्शकों को खलने लगी, लेकिन मैच के आखिरी दिन रविन्द्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी कर सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया।

क्रिस ट्रेमलेट ने भी टीम इंडिया के उन दर्शकों पर तंज भरा ट्वीट किया, जो अश्विन को खेलता देखना चाह रहे थे। इसलिए उन्होंने बुमराह की गेंदबाजी के साथ-साथ टीम इंडिया के प्रदर्शन को मेंशन करते हुए यह ट्वीट किया।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...