Create
Notifications

टीम इंडिया की जीत पर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने किया 'नागिन डांस'

मोहम्मद कैफ ने किया नागिन डांस (Photo - Mohammad Kaif Instagram)
मोहम्मद कैफ ने किया नागिन डांस (Photo - Mohammad Kaif Instagram)
Rahul
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच चल रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में हिंदी कमेंटेटर के रूप में कार्य कर रहे भारत (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने इन्स्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो अपलोड किया है। मोहम्मद कैफ ने नागिन डांस का एक वीडियो दर्शकों की फरमाईश पर अपलोड किया है। इस वीडियो में कैफ एक म्यूजिक पर नागिन डांस करते हुए नजर आ रहें हैं। मोहम्मद कैफ ने कैप्शन में भी लिखा कि भाई लोगों आपकी फ़रमाइश पे...। उनके इस डांस पर भारत के पूर्व स्पिनर रमेश पवार (Ramesh Power) ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि यदि आपको याद हो तो पिछली कुछ यादें ताजा हो गई है।

दरअसल, इंग्लैंड और भारत के बीच हाल ही में खत्म हुए ओवल टेस्ट के दौरान वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) और मोहम्मद कैफ कमेंट्री कर रहे थे। इस दौरान एक दर्शक ने उन्हें याद दिलाया कि उन्होंने श्रीलंका-भारत के बीच हुई सीरीज में एक वादा दर्शकों के साथ किया था। यदि टीम इंडिया इंग्लैंड में जीतती है, तो वह नागिन डांस जरुर करेंगे।

वीरेंदर सहवाग ने मोहम्मद कैफ की चुटकी लेते हुए उन्हें दर्शकों की फरमाईश पूरी करने के लिए कहा। मोहम्मद कैफ ने जवाब में कहा कि यदि टीम इंडिया ओवल टेस्ट जीत जाती है, तो वह पक्का नागिन डांस करते हुए नजर आयेंगे। लेकिन कमेंट्री के दौरान मोहम्मद कैफ ने नागिन डांस का वादा किया और उस दौरान मुंडी डांस भी किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि लुंगी डांस से ध्यान हटाइए क्योंकि अब मुंडी डांस आ रहा है।

मोहम्मद कैफ ने अपने वादे के अनुसार भारत की जीत के बाद नागिन डांस का एक वीडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर किया और लोगों से भी कहा कि यह आप सभी की फरमाईश पर है। टीम इंडिया को ओवल टेस्ट में ऐतिहासिक जीत मिली। मैच के आखिरी दिन गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर भारत को 50 साल बाद ओवल के मैदान पर 157 रनों से जीत दिलाई। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now