Create

ओवल मैदान के ऑनर्स बोर्ड पर रोहित शर्मा का नाम लिखा गया

Photo - The Official Twitter Account of Surrey County Cricket Club and The Kia Oval
Photo - The Official Twitter Account of Surrey County Cricket Club and The Kia Oval
reaction-emoji
Rahul

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ओवल टेस्ट (ENG vs IND) के तीसरे दिन शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 127 रन बनायें। रोहित शर्मा की शतकीय पारी की बदौलत टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने मैच के तीसरे दिन 171 रनों की बढ़त हासिल कर ली। रोहित शर्मा ने ओवल टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी करते हुए विदेशों में अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा और उनके इस कीर्तिमान को ओवल मैदान के ऑनर्स बोर्ड पर भी लिखा गया है।

सरे काउंटी क्रिकेट क्लब ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि रोहित शर्मा का नाम ओवल मैदान के ऑनर्स बोर्ड पर लिखा गया है। इस दौरान सरे काउंटी क्रिकेट क्लब ने तीन फोटोज भी अपलोड की, जिसमें पहले फोटो में रोहित शर्मा शतक बनाने के बाद जश्न मानते हुए दिख रहें हैं और बाकी दो फोटोज ऑनर्स बोर्ड के हैं, जिसमें उनका नाम सुनहरे अक्षरों से लिखा गया है।

रोहित शर्मा के अलावा कई दिग्गज खिलाड़ी ने द ओवल में लगायें है शतक

रोहित शर्मा से पहले पिछले इंग्लैंड दौरे पर केएल राहुल और ऋषभ पन्त ने शतक जमाये थे। इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले ने भी ओवल के मैदान पर शतकीय पारी खेली है, तो राहुल द्रविड़ ने साल 2002 में दोहरा शतक और 2011 में 146 रनों की नाबाद पारी खेली है। रोहित शर्मा भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं, जिनका नाम ओवल मैदान के ऑनर्स बोर्ड पर लिखा गया है।

रोहित शर्मा ने टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन 127 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 14 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। रोहित शर्मा ने इस शानदार शतकीय पारी के दौरान 256 गेंदों का भी सामना किया। रोहित शर्मा ने चेतेश्वर पुजारा के साथ मिलकर 150 से अधिक रनों की साझेदारी की और टीम इंडिया को मजबूत स्थिति में पहुँचाया। रोहित शर्मा के शानदार शतक की तारीफ क्रिकेट जगत में हो रही है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इस शानदार शतकीय पारी के कसीदे पढ़ें हैं।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...