Create

'..लेकिन मोटापे का इलाज आज भी होता है ऋषभ पन्त', मोहम्मद शमी ने दिया जबरदस्त जवाब

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने फिटनेस का तंज ऋषभ पन्त पर  मजाकिया अंदाज़ में कसा है
तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने फिटनेस का तंज ऋषभ पन्त पर मजाकिया अंदाज़ में कसा है
Rahul

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला ओवल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाड़ी मैदान पर इंग्लिश टीम (England Cricket Team) को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहें हैं, तो मैदान के बाहर एक दूसरे की टांग खिचाई कर रहें हैं। हाल ही में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का जन्मदिन था। इस मौके पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी लेकिन उनका अंदाज़ मजाकिया रहा, जिसपर शमी ने आज भी मजाकिया अंदाज़ में ही जबरदस्त जवाब दिया है।

ऋषभ पन्त ने मोहम्मद शमी के जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा था कि शमी भाई, बॉल और उम्र दोनों तेजी से निकल रही है। जन्मदिन की शुभकामनाएं। उनके इस बधाई सन्देश पर मोहम्मद शमी ने शानदार जवाब दिया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। मोहम्मद शमी ने ऋषभ पन्त को जवाब देते हुए लिखा कि अपना टाइम आएगा बेटा, बॉल और उम्र को कोई नहीं रोक सका लेकिन मोटापे का इलाज आज भी होता है ऋषभ पन्त। दरअसल, मोहम्मद शमी ने फिटनेस का तंज मजाकिया अंदाज़ में ऋषभ पन्त पर कसा है, जिसपर ऋषभ पन्त ने अभी तक कोई रिप्लाई नहीं दिया है।

ओवल टेस्ट में मोहम्मद शमी हुए बाहर, तो ऋषभ पन्त खेल रहें हैं मुकाबला

इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में मोहम्मद शमी को खिंचाव के चलते आराम दिया गया। मोहम्मद शमी ने सीरीज के पहले तीन मुकाबले खेले और टीम के लिए शानदार गेंदबाजी की। इसके अलावा ऋषभ पन्त इस सीरीज में ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं हालांकि ओवल टेस्ट में उनके पास मौका होगा कि वह शानदार पारी खेल कर टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाएं।

मोहम्मद शमी ने पहले तीन मुकाबलों में 11 विकेट हासिल किये और इस दौरान उन्होंने एक पारी में सबसे ज्यादा 4 विकेट भी अपने नाम किये और ऋषभ पन्त ने अभी तक 4 मैचों की 7 पारियों में 112 रन बनायें हैं। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 37 रन रहा है।


Edited by Rahul

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...