Create
Notifications

टीम इंडिया का एक और सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव, आखिरी टेस्ट मैच हो सकता है रद्द

टीम इंडिया ने आज दोपहर में शुरू होने वाले अभ्यास को रद्द कर दिया है
टीम इंडिया ने आज दोपहर में शुरू होने वाले अभ्यास को रद्द कर दिया है
Rahul
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच चल रही टेस्ट सीरीज पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। मेनचेस्टर में कल से शुरू हो रहे टेस्ट मैच से एक दिन पहले होने वाले अभ्यास से पहले टीम इंडिया (Team India) के एक सपोर्ट स्टाफ के सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। हालांकि इस सदस्य का नाम अभी आधिकारिक तौर पर बताया नहीं गया है, लेकिन कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सदस्य को होटल रूम में वापस जाने के लिए कहा गया है। टीम इंडिया ने आज दोपहर में शुरू होने वाले अभ्यास को रद्द कर दिया है।

भारतीय टीम ने सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में ओवल के मैदान पर इतिहास रच 157 रनों से मुकाबला अपना नाम किया था और सीरीज में 2-1 की बढ़त भी बनाई थी। हालांकि ओवल टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री और दो सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भारत अरुण और आर श्रीधर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इसलिए उन्हें मैदान पर भी नहीं आने दिया था। इसके बाद इन सभी के RTPCR टेस्ट हुए, जिसमें ये सभी सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गाये और इन्हें लंदन में ही रुकने के आदेश दिए गए थे। जहाँ यह सभी सदस्य 14 दिन की क्वारंटाइन प्रक्रिया से गुजरेंगे।

टेस्ट सीरीज का पांचवा टेस्ट हो सकता है रद्द

मेनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड मैदान पर होने वाला सीरीज का पांचवा मुकाबला रद्द हो सकता है। बीसीसीआई पांचवें टेस्ट को जारी रखने के लिए बहुत उत्सुक नहीं है, क्योंकि वे 19 सितंबर 2021 से शुरू होने वाले आईपीएल को प्रभावित नहीं करना चाहते हैं। भारतीय टीम के सपोर्ट स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस मैच पर गाज गिर सकती है। क्योंकि मेडिकल टीम को पॉजिटिव पाए गए सदस्य के करीबी लोगों के टेस्ट लेने होंगे और सवाल यह भी होगा कि किन खिलाड़ियों व बाकी सदस्यों को आइसोलेशन में रखा जा सकता है। इसलिए बाकी खबर आने तक पांचवें टेस्ट पर भी संदेह जारी रहेगा।

Edited by Rahul
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now