Create
Notifications

विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच जमकर हुई कहासुनी, ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएँ

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
reaction-emoji reaction-emoji
निरंजन

एजबेस्टन टेस्ट में तीसरे दिन के खेल में शुरुआती ओवरों में विराट कोहली (Virat kohli) इंग्लैंड (England) के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के साथ बहस में उलझ गए। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह अपने गेंदों से बेयरस्टो को लगातार परेशान कर रहे थे और इस दौरान कोहली के साथ उनकी कहासुनी देखने को मिली।

जॉनी बेयरस्टो द्वारा भारत के पूर्व कप्तान से कुछ कहने के बाद विराट कोहली नाखुश दिखे। यहां तक कि जब बेयरस्टो ने कोहली की पीठ पर थपथपाकर चीजों को शांत करने की कोशिश की लेकिन कोहली पीछे नहीं हटे और बेयरस्टो को कुछ न कुछ कहते रहे। इसके बाद शमी के ओवर की अगली ही गेंद पर बेयरस्टो ने हवा में शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन वह चूक गए। कोहली इस पर भी जोर से हँसे। ओवर समाप्त होने के बाद अम्पायर के पास भी वह गए और बेन स्टोक्स ने मामला शांत कराया। इसके बाद कोहली ने बेयरस्टो की पीठ थपथपाई। हालांकि बाद में दोनों एक-दूसरे के साथ मजाक के मूड में दिखाई दिए और चीजें सामान्य हो गईं।

It's tense out there between Virat Kohli and Jonny Bairstow 😳#ENGvIND https://t.co/3lIZjERvDW

शुरुआत में बेयरस्टो को खेलने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। इसके बाद वह आक्रामक मूड में दिखाई दिए और टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर धुनाई भी की। वह तेजी से खेलते हुए इंग्लैंड की टीम के ऊपर से दबाव कम करने का प्रयास करते रहे। हालांकि उनके साथ खेल रहे कप्तान बेन स्टोक्स 25 रनों के निजी स्कोर पर चलते बने लेकिन बेयरस्टो अर्धशतक पूरा करने में सफल रहे। लंच तक बेयरस्टो ने अपनी पारी में 91 रन जोड़े थे।

भारतीय टीम के लिए जसप्रीत बुमराह और शमी ने तीसरे दिन के खेल में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया लेकिन उनको सफलता नहीं मिली। बेयरस्टो और स्टोक्स की जोड़ी को शार्दुल ठाकुर ने तोड़ा।

#Kohli ki sledge #bairstow ko de sheer comfort 😬😬#INDvENG #ENGvsIND
Kohli to Bairstow -Bsdk Aisa khelna 😂😂🤣#ENGvIND #ViratKohli https://t.co/DWDWgQ1hwv
Kohli poked Bairstow and now he’ll hit a century.#INDvsENG

(कोहली ने बेयरस्टो को छेड़ दिया और अब वह शतक जड़ेंगे)

People here talking like Bairstow kohli ki bhadkane se hi achcha khelaBairstow is in form from NZ series
I blame Virat Kohli , Bairstow itne runs nahi marta tha.

(बेयरस्टो इतने रन नहीं बनाते थे, मैं विराट कोहली को ब्लेम करूंगा)

Jonny Bairstow to Virat Kohli rn - https://t.co/yFPqZFNous
Le Kohli taking both players names to taunt Bairstow:Ben stokes Bairstow Le Stokes : confused 😂😂#ENGvIND #INDvsENG #ViratKohli https://t.co/aYwtyoWuXB

Edited by निरंजन
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...