Create
Notifications

"वह टीम मीटिंग में हमेशा नोट्स बनाते रहते थे"- लगातार तीन टेस्ट शतक लगाने वाले कीवी बल्लेबाज को लेकर कुमार संगाकारा का बड़ा खुलासा

England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Two
reaction-emoji
Neeraj

इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड के लिए धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे ऑल राउंडर डैरिल मिचेल (Daryl Mitchell) को लेकर श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज कुमार संगाकारा (Kumar Sangakkara) ने बड़ा खुलासा किया है। संगाकारा ने बताया है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के दौरान राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए खेलते समय मिचेल अपने खेल को लेकर काफी ज्यादा गंभीर थे और वह टीम मीटिंग में लगातार सवाल पूछते रहते थे। संगकारा ने खेल के खेल के प्रति मिचेल के नजरिए को काफी शानदार बताया है। उन्होंने कहा,

सभी टीम मीटिंग में वह अपना आईपैड लेकर आते थे, नोट्स बनाते थे और सवाल पूछते थे। वह केवल दिखाने के लिए सवाल नहीं पूछते थे बल्कि वह इसमें काफी ज्यादा शामिल थे। जिस तरीके से उन्होंने खुद को दो महीने से अधिक समय के लिए बॉयो-बबल में रखा और केवल दो ही मैच खेलने के बावजूद उन्होंने नेट्स पर जितनी कड़ी मेहनत की वह टॉप क्लास थी।

वर्तमान टेस्ट सीरीज में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं डैरिल मिचेल

इंग्लैंड के खिलाफ चल रही वर्तमान सीरीज में मिचेल ने अब तक बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है। वह सीरीज के तीनों मैचों में शतक लगा चुके हैं और लगातार तीन टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगाने वाले न्यूजीलैंड के पहले बल्लेबाज बने हैं। अब तक खेले तीनों ही टेस्ट मैचों में मिचेल ने न्यूजीलैंड को संकट से निकालने का काम किया है।

वर्तमान समय में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में मिचेल जब बल्लेबाजी के लिए आए थे तब कीवी टीम 83 रनों पर चार विकेट गंवा चुकी थी। इसके बाद टीम ने 123 के स्कोर पर पांचवां विकेट भी गंवा दिया था। इसके बाद उन्होंने टॉम ब्लंडेल के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की थी। एक छोर से लगातार विकेट गिरने के बावजूद मिचेल ने अपने करियर का चौथा और इस सीरीज का लगातार तीसरा शतक पूरा किया। उनकी बदौलत ही कीवी टीम पहली पारी में 329 रन बना सकी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...