Create
Notifications

जो रूट ने प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने के बाद दिया बड़ा बयान

England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Four caption
England v New Zealand - Third LV= Insurance Test Match: Day Four caption
reaction-emoji
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टेस्ट सीरीज समाप्त होने के बाद इंग्लैंड (England) के खिलाड़ी जो रूट (Joe Root) को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया। उन्होंने टीम के प्रदर्शन को लेकर ख़ुशी जताई है। इसके अलावा बेन स्टोक्स की कप्तानी को लेकर भी रूट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

रूट ने कहा कि यह कुछ 50 ओवरों की तरह था जो आम तौर पर हम खेलते हैं। बेयरस्टो गेंद को काफी अच्छी तरह हिट कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि हर कोई इसका आनन्द ले रहा था। वह एक अभूतपूर्व खिलाड़ी हैं। दुनिया को दिखाना अच्छा है कि वह कितने अच्छे हैं। उम्मीद है कि वह इस रास्ते पर आगे बढ़ते रहेंगे। आप कोशिश करें और खेलें, यही सबसे महत्वपूर्ण बात है। इस श्रृंखला के बारे में बढ़िया चीजों में से एक यह था कि लोग अधिक से अधिक आश्वस्त होते रहे। खेलना और उसका हिस्सा बनना बहुत मजेदार है। हम सभी को खेलना पसंद है, यह बहुत अच्छा है। यह महत्वपूर्ण है कि हम इस सीरीज जीत का लुत्फ उठाएं।

जो रूट ने आगे कहा कि अगर आप इस तरह की सीरीज का लुत्फ नहीं उठा सकते तो आप किस लिए खेलते हैं? यह साथियों का एक बड़ा समूह है, हम सभी अच्छे साथी हैं। जो कुछ (पीछे) हुआ है उसे वहीं छोड़ देना चाहिए और पिछले कुछ हफ्तों में इस टीम ने क्या किया है, इस पर ध्यान देना चाहिए। बेन इन तीन मैचों में शानदार रहे हैं और मुझे खुशी है कि उनके पास अगली सीरीज और भारत के खिलाफ है, इस मैच के लिए भी योजना होगी।

Our player of the series! 🐐 🙌🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 #ENGvNZ 🇳🇿 @Root66 https://t.co/rOiVg5pGj9

गौरतलब है कि जो रूट का प्रदर्शन इस टेस्ट सीरीज में बेहतरीन रहा है। 3 टेस्ट मैचों में रूट के बल्ले से 396 रन देखने को मिले। उन्होंने मुश्किल समय में इंग्लैंड के लिए अच्छी बल्लेबाजी की और इसका नतीजा सामने है।

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम को 296 रनों का लक्ष्य मिला था। इसे इंग्लिश टीम ने 3 विकेट पर हासिल कर लिया। इस तरह इंग्लैंड ने 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...