Create
Notifications

इंग्लैंड टीम ने लॉन्च की टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए नई जर्सी

Photo Courtesy : England Cricket Board
Photo Courtesy : England Cricket Board
reaction-emoji
Rahul

काउंटी चैंपियनशिप डिवीज़न वन से इंग्लैंड (England) में घरेलू क्रिकेट की शुरुआत हो चुकी है। साथ ही इंग्लैंड में जल्द ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का भी आगाज़ होगा लेकिन उससे पहले इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए टीम की नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है। ईसीबी ने ट्वीट जारी करते हुए नई जर्सी की सूचना दी है। इस ट्वीट में पुरुष टीम से जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर और महिला टीम व युवा इंग्लैंड टीम का एक खिलाड़ी मौजूद है।

इंग्लैंड टीम का घरेलू समर सीजन जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के साथ शुरू होगा। उसके बाद भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेली जाएगी, जिसमें खिलाड़ी नई जर्सी पहनकर मैदान पर उतरेंगे। दक्षिण अफ्रीका का इंग्लैंड दौरा भी जुलाई के मध्य में शुरू होगा, जिसमें एक टी20 सीरीज का आयोजन किया जायेगा। इंग्लैंड टीम इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप में भी हिस्सा लेगी। पिछले साल हुए वर्ल्ड कप में टीम ने सेमीफाइनल तक सफ़र तय किया था।

Introducing our new Castore IT20 kit! 🔥 Available 👇

रोरी बर्न्स ने काउंटी क्रिकेट की आलोचना की

इंग्लैंड (England) के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स (Rory Burns) ने घरेलू टूर्नामेंट को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। इंग्लैंड टीम से बाहर किए गए सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने काउंटी स्तर पर खेले जाने वाले क्रिकेट की मात्रा की आलोचना की और कहा कि यह खिलाड़ियों के लिए बहुत अधिक है। उनका यह भी मानना है कि अंग्रेजी प्रथम श्रेणी क्रिकेट खिलाड़ियों को टेस्ट मैचों के लिए तैयार नहीं करता है।

विस्डन क्रिकेट पॉडकास्ट वीकली में बात करते हुए रोरी बर्न्स ने कहा कि, 'अभी काफी क्रिकेट बचा हुआ है। काउंटी खेल में हम जितना क्रिकेट खेलते हैं और अब 'द हंड्रेड' के साथ खेलेंगे, यह शायद मामूली रूप से अस्थिर है।


Edited by Rahul
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...